दिवाली पर जबरदस्त दिखी मोनालिसा, लुक ने जीता फैंस का दिल
दिवाली पर जबरदस्त दिखी मोनालिसा, लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

देशभर में कल यानी कि 24 अक्टूबर को दिवाली का जश्न मनाया गया। इस त्योहार की धूम चारों तरफ खूब देखने के लिए मिली। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड, साउथ तथा भोजपुरी सितारों तक ने सज-धजकर दिवाली मनाई। इसी में से एक भोजपुरी की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) भी हैं। उन्होंने इस वर्ष की अपनी दिवाली पति के बिना ही बनाई है।

दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। इस के चलते मोनालिसा भले ही अकेले रहीं लेकिन उन्होंने ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया है। वो इस बीच पति विक्रांत को मिस करते हुए भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें को साझा करने के साथ ही मोनालिसा ने लिखा, 'शुभ दीपावली।।। मेरे प्यार विक्रांत आपको बहुत मिस कर रही हूं'। उनकी फोटोज को कुछ ही देर में कई लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वहीं, इंस्टाग्राम पर सामने आई तस्वीरों में मोनालिसा के लुक की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि मांग टीका, बड़े झुमके, गले में नेकलेस एवं पिंक साड़ी के साथ गोल्डन कलर के ब्लाउज में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ मरून कलर की लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही आंखों में काजल, माथे पर बिंदी एवं चेहरे पर प्यारी सी स्माइल तो मोनालिसा की सुंदरता में चार चांद लगा रही है। प्रशंसक उनके पोज और लुक्स की प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। उनकी कातिल अदाएं हर बार की भांति इस बार भी लोगों को दीवाना बना रही है। मोनालिसा का ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं निया शर्मा, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे

सड़क किनारे इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाए गोल गप्पे, वायरल हुआ VIDEO

अंकिता लोखंडे ने पति संग जबरदस्त तरीके से मनाई पहली दिवाली, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -