नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ
नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल करवाचौथ का त्यौहार सभी महिलाओं के लिए ख़ास रहा. ऐसे में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने भी करवाचौथ पर इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज को शेयर किया हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नजर की तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी को हैरान कर रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा ने अपने टीवी शो नजर में नजर आने वाली अपनी बहन के साथ करवाचौथ का त्यौहार मनाया हैं और उसका वडो और तस्वीरों को शेयर किया हैं. मोनालिसा ने तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लिखा हैं Though On Screen We Give A Full “Tashan” to each Other... but on Real we are like this.... Thank You @ritucj for making my #karwachauth more special... you made me listen to the katha and explained every bit of it.... #karwachauth #onset #loveyou @ritucj इन तस्वीरों में वह नजर में नजर आने वाली अंश की माँ के साथ नजर आ रहीं हैं.

इसक पहले उन्होंने अपने पति के साथ करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की थी और उसके पहले उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर में मोनालिसा सुहागिन के जोड़े में सरगी खाते हुए नजर आ रही थीं. आप सभी को बता दें कि सरगी व्रत रखने के पहले खाई जाती है. इन सभी तस्वीरों में मोनालिसा रेड एंड गोल्डन कलर का सूट पहने दिख रही हैं जो उनके ऊपर गजब लग रहा है.

पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत तो पति ने किया दिल दहला देने वाला काम

लाल जोड़े में इस एक्ट्रेस ने बिना शादी किए मनाया करवाचौथ

करवाचौथ पर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -