लाल जोड़े में इस एक्ट्रेस ने बिना शादी किए मनाया करवाचौथ
लाल जोड़े में इस एक्ट्रेस ने बिना शादी किए मनाया करवाचौथ
Share:

इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं रुमा शर्मा ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. रुमा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है You Are The Sun In My Day The Wind In My Sky The Waves In The Ocean And The Beat In My Heart Happy Karva Chauth MUA - @jyotibagda PC - @pavansoni_photography #weddingdress#wedding#photoshoot#portraitphotography#outdoor#shoot#lookoftheday#photooftheday#

दरअसल इस तस्वीर के जरिए उन्होंने सभी को करवाचौथ की बधाई दी है और इस तस्वीर में वह दुल्हन बनी नजर आ रहीं हैं. खबरों के अनुसार रुमा अब तक सिंगल हैं लेकिन करवाचौथ पर इस तरह सजकर उन्होंने कुछ और ही दिखाना चाहा है. वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें ही पोस्ट करती हैं लेकिन इन दिनों वह लगातार संस्कारी बनती हुई नजर आ रहीं हैं. रूमा शर्मा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर छाई हुईं हैं.

रुमा हाल ही में दुल्हन के लिबाज में एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत प्यारी लग रही है इस तस्वीर में वह लाल जोड़े में नजर आ रहीं हैं और इस तस्वीर में वह बहुत प्यारी लग रहीं हैं. आप सभी ने रुमा को पहली बार टीवी शो 'जासूस विजय' में देखा होगा और उसके बाद वह एमटीवी के शो 'कैसी ये यारियां' में उन्होंने रिद्धिमा का किरदार निभाया था.

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट

नागिन विष की इस तस्वीर को देखते ही फ्लेट हुए फैंस, कहा- 'आपसे हॉट कोई नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -