पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत तो पति ने किया दिल दहला देने वाला काम
पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत तो पति ने किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आए दिन आ रहीं रेप, अपराध और हत्या की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में लगातार यह खबरें आ रहीं हैं. हाल ही में एक खबर मथुरा से आई है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीते शनिवार यानी करवा चौथ के दिन एक गांव में बीमार पत्नी ने व्रत रखने में लाचारी जताई जिसके कारण पति नाराज हो गया और ऐसा काम कर गया कि सभी हैरान रह गए. खबरों के अनुसार जब पत्नी ने बीमार होने के कारण व्रत नहीं रखा तो पति को खूब गुस्सा आया और उसने गुस्से में ही फांसी लगाकर जान दे दी.

वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है और अब शव परिजनों को सौंप दिया हैं. वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि, वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जैंत पुलिस चैकी के गांव मघेरा निवासी पेशे से टेलर दीना उर्फ दिनेश ने केवल इसी बात पर सीलिंग फैन में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली क्योंकि उसकी बीमार पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने में असमर्थता जताई थी और वह घटना वाले दिन यानी कल किसी वजह से घर से बाहर गई थी और जब घर लौटी तो उसे पति का शव पंखे में लटका मिला.

आप सभी को बता दें कि महिला ने बताया कि उन दोनों की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी वहीं अब पुलिस ने उस मामले को खुदकुशी का मामला मानते हुए कोई शिकायत दर्ज नहीं की है.

करवाचौथ पर गहने दिलवाने का बोल रही थी पत्नी, नहीं माना पति और कर दिया यह काम

करवाचौथ के ठीक पहले पति ने सुनी पत्नी की कामुकता भरी आवाजे, गेट खोला तो उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -