करवाचौथ पर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
करवाचौथ पर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. हॉट और सेक्सी अभिनेत्री डोनल बिष्ट आए दिन काफी सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं और बीते कल उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो उनके शो के सेट की है इस तस्वीर में वह करवाचौथ मना रहीं हैं. जी हाँ उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy Karvachauth to all the lovely ladies इसी के साथ एक तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Interview ready in @ungoor_officialA brand that specializes in high quality designer clothing. Each design is crowd - sourced from designers and created from scratch.Styled by: vasundhara.joshi

आप सभी को बता दें कि डोनल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. डोनल इन दिनों टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' में नजर आ रहीं हैं और इन दिनों शो में लगातार ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं जो धमाकेदार हैं. डोनल ने यह तस्वीरें कुछ समय पहले ही अपलोड की हैं. शो में डोनल अक्सर ही सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी हॉट और बोल्ड हैं.

डोनल ने कुछ समय पहले ही यह बताया था कि वह शो में अपने किरदार को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें अपना किरदार खूब पसंद भी आ रहा है. फ़िलहाल यह भी खबर आई थी कि अपने कोस्टार से डोनल की बनती नहीं है लेकिन डोनल ने इस बात को अफवाह बताया है.

मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट

नागिन विष की इस तस्वीर को देखते ही फ्लेट हुए फैंस, कहा- 'आपसे हॉट कोई नहीं'

दुल्हन बनकर करिश्मा तन्ना ने किया रैम्प वाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -