मोनालिसा ने 2019 में दी हॉट और सेक्सी फोटोज, देखिये तस्वीरें
मोनालिसा ने 2019 में दी हॉट और सेक्सी फोटोज, देखिये तस्वीरें
Share:

भोजपुरी सिनेमा के बाद छोटे परदे पर धमाल मचाने वाली हॉट ऐंड सेक्सी ऐक्ट्रेस मोनालिसा पूरे साल इंटरनेट सनसनी बनी रही है। छोटे परदे की डायन के रूप में मसहूर मोनालिसा की ऐक्टिंग बेहद शानदार है। ऐक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा ऐक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैन्स हैं, जहां उन्हें बराबर मोनालिसा के हॉट फोटोज का इंतजार रहता है। मोनालिसा उन्हें निराश भी नहीं करती हैं। बोल्ड ऐंड बिंदास मोनालिसा की ऐक्टिंग के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस भी लाजवाब है।

 केवल बोल्ड तस्वीरें ही नहीं, मोनालिसा मजेदार विडियो भी साँझा करती हैं। 2019 में शायद छोटे परदे की सबसे ज्यादा लोकप्रिय ऐक्ट्रेस मोनालिसा ही रहीं। इंटरनेट पर इन्हें खूब सर्च किया गया। इनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की गई। वर्ष के शुरू में ही उन्हें बाथटब वाली न्यूड तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया था। आइए नजर डालते हैं 2019 में ऐक्ट्रेस की कुछ सिजलिंग और बोल्ड तस्वीरों के बारे में जानते है|  मोनालिसा ने पिछले गर्मियों में पूल में डुबकी लगाकर गर्मी का भरपूर मजा लिया। उन्हीं दिनों मोनालिसा ने बिकीनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर खूब वायरल हुई। पूल के किनारे बैंठीं मोनालिसा की यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई थी।

इसके अलावा  मोनालिसा भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी इलाके में मोनालिसा के करोड़ों दीवाने हैं।मोनालिसा भोजपुरी के सभी बड़े ऐक्टर्स दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। छोटे परदे पर मोनालिसा बिग बॉस में पहली बार आईं। आते ही छा गईं। इनकी लोकप्रियता पूरे देश में फैल गई। इनको चाहने वाले देश के हर कोने में मिलने लगे। फिलहाल मोनालिसा छोटे परदे के एक सुपरनैचरल शो नजर में दिखाई दे रही हैं। इसमें वह एक डायन की भूमिका निभा रही हैं। इस भूमिका से उन्हें घर-घर में लोकप्रियता मिली है।

बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान

2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी

BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -