शादी को 5 महीने पुरे होने पर  मोना सिंह ने पति संग मनाया जश्न
शादी को 5 महीने पुरे होने पर मोना सिंह ने पति संग मनाया जश्न
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को 5 महीने हो गए हैं. लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने पति श्याम संग घर पर ही अपनी शादी की 5 मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटो भी शेयर की.इसके अलावा फोटो शेयर करते हुए मोना सिंह ने लिखा- Whatever our souls are made of his n mine are the same #27thdec #5months #anniversary #cheers #champagne #lockdown2020. बता दें कि मोना सिंह 27 दिसंबर 2019 को शादी के बंधन में बंधी थीं.वहीं  मोना सिंह ने अपनी शादी भी काफी प्राइवेट रखी थी. 

इसके अलावा उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. उन्होंने ट्रेडिशनल सेरेमनी में श्याम संग सात फेरे लिए थे. इसके अलावा शादी में मोना सिंह ने रेड कलर का लहंगा कैरी किया था.वहीं  मालूम हो कि मोना सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोना सिंह ने खाने की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर मोना सिंह की वेब सीरीज भी रिलीज हो रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं में नजर आ रही हैं. इसके अलावा इस सीरीज का तीसरा सीजन 6 जून को रिलीज होगा. वहीं इस वेब सीरीज में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली भी लीड रोल में हैं. फिल्मों की बात करें तो मोना सिंह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य रोल में हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होनी हैं. वहीं लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

महाभारत के कृष्ण अर्जुन और अभिमन्यु आये एक साथ नजर

अरुण गोविल को शबरी के बेर खाने में हुई थी यह मुश्किलें

आशा नेगी ने बताया बोरियत को दूर भगाने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -