‘मम्मी-पापा मुझसे प्यार नहीं करते...’, सुसाइड नोट लिखकर 24 वर्षीय युवक ने खुद को मार ली गोली
‘मम्मी-पापा मुझसे प्यार नहीं करते...’, सुसाइड नोट लिखकर 24 वर्षीय युवक ने खुद को मार ली गोली
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ रौन थाना के निवसाई गांव में सिंध नदी की बीहड़ के पास एक शख्स का शव पड़ा मिला। बृहस्पतिवार प्रातः 8 बजे गांव के कुछ लोग प्रतिदिन की भांति नदी के पास गए तो उन्हें वहां एक शव पड़ा नजर आया। देखने पर पता चला कि युवक दम तोड़ चुका है, तत्पश्चात, वहां गांव की भीड़ जमा हो गई। गांव में नौजवान का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को इसकी खबर दी।

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने बताया कि युवक ने स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी की है। इस के चलते मृतक युवक के पास से कोई भी हथियार बरामद नहीं हुआ है। यह युवक ग्वालियर के मुरार का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस के चलते पुलिस को कई उसके पास से कई चीजें मिली हैं। वही मामले की जानकारी देते हुए रौन थाना के टीआई ओपी मिश्रा ने बताया कि युवक की मौत दाईं एवं कनपटी में गोली लगने से हुई है। मृतक मुरार के मीरा नगर के शिवहरे कॉलोनी की गली नंबर एक का रहने वाला था, जिसका नाम अमन समाधिया है। पुलिस को तहकीकात में मृतक अमन की जेब से एक खाली कारतूस एवं आधारकार्ड मिला है। इसी आधारकार्ड के आधार पर मृतक की पहचान की गई है। 

पुलिस के अनुसार, मृतक के पास से कोई कट्टा उठाकर ले गया हो। पुलिस इस कट्टे की तलाश में जुटी हुई है। इस के चलते पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस खुदखुशी में मृतक अमन ने लिखा है कि माता-पिता मुझसे प्यार नहीं करते हैं, वो भाई बहन को अधिक चाहते हैं। इस सुसाइड नोट में रिश्तेदारों एवं परिवारों से भी जुड़ी कई बातें लिखी गई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है कि आखिर यह युवक वहां क्यो गया था। साथ ही मृतक के परिवार से संपर्क करने का प्रयास भी जारी है।

इंग्लैंड के खिलाफ अकेले किला लड़ा रहे यशस्वी जयसवाल, ठोंका शानदार दोहरा शतक

राहुल गांधी की यात्रा को ममता बनर्जी ने बताया फोटोशूट, कहा- कांग्रेस 40 सीट भी जीत पाएगी ?

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शानदार शतक, टीम इंडिया का स्कोर 300 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -