पिता को खोने के बाद मोहित मलिक ने लिखी इमोशनल पोस्ट
पिता को खोने के बाद मोहित मलिक ने लिखी इमोशनल पोस्ट
Share:

टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में सभी का दिल जीतने वाले मोहित मलिक इन दिनों दुःख में हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने पिता को खो दिया है और इसी के चलते उनका परिवार इन दिनों दुख भरे दौर से गुज़र रहा है। मोहित अपने पिता हरीश मलिक को खोने के बाद से सदमे में है। बीते दो दिन पहले मोहित के पिता का निधन हो गया था और अब मोहित ने एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपने दुःख को जाहिर किया है। आप देख सकते हैं मोहित ने अपने और वाइफ अदिती की तरफ से एक भावुक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होने बताया है कि कैसे वो और उनका परिवार इस अपूरणीय क्षति को झेलने के बाद भीतर तक टूट गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

आप देख सकते हैं मोहित ने कैप्शन में लिखा है, 'हमनें दो दिन पहले अपने पिता को खो दिया।।।ये एक अपूरणीय क्षति है। हांलाकि हम जानते थे कि वह एक फाइटर हैं, वह लड़े और लड़े। उन्हें खोने का दर्द जितना ज्यादा है, उतना ही हम जानते हैं कि वो इससे ज्यादा बेहतर जगह पर हैं। और हम उनसे दोबारा जल्द मिलेंगे हमारी नई जिंदगी में। वह फिर से हमारा पालन करेंगे और हमें रास्ता दिखाएंगे।'' इसी के साथ आगे भावुक होते हुए मोहित ने लिखा है, “हम आपके बेहद प्यार करते हैं पापा। हम वादा करते हैं कि हम हमेशा मुस्कुराते रहेंगे क्योंकि आप ऐसा ही चाहते थे।”

आप सभी जानते ही होंगे मोहित मलिक टीवी के जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने डोरी अरमानों की, कुल्फी कुमार बाजेवाला और लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसे चर्चित धारावाहिकों में काम कर सभी का दिल जीता है। मोहित बीते दिनों ही पिता बने हैं उनके घर बेटे एकबीर ने जन्म लिया है।

गूगल मीट में जुड़ा नया फीचर, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

र‍िद्ध‍िमा पंडित और अक्षरा सिंह को नेहा भसीन ने किया लिपलॉक, बिग बॉस ओटीटी में मचा बवाल

बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -