र‍िद्ध‍िमा पंडित और अक्षरा सिंह को नेहा भसीन ने किया लिपलॉक, बिग बॉस ओटीटी में मचा बवाल

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में ऐसे-ऐसी टास्क दिए जा रहे हैं कि कंटेस्टेंट पूरे करने में जी जान लगा रहे हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा भसीन ने घर में लिप लॉक किस करके तहलका मचा दिया है। जी दरअसल शो में नेहा भसीन ने र‍िद्ध‍िमा पंडित और भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के होठों पर किस कर डाला है और इसी किस से हंगामा मच गया है। मिली जानकारी के तहत टास्क को जीतने के लिए नेहा भसीन ने यह कारनामा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में इस समय अगले बॉस लेडी और बॉस मैन तलाश जारी है। ऐसे में टास्क में घर के सदस्य 2 टीमों में बंटे हुए हैं। वहीँ टास्क में बारी बारी से हर टीम के सदस्यों को स्टेच्यू बनना है और इस दौरान दूसरी टीम के लोग स्टेच्यू बने सदस्यों का ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे। यह सब होने के दौरान पहले द‍िन प्रतीक सेजवाल की टीम ने राकेश बापट की टीम को जमकर टॉर्चर क‍िया था और अब बारी राकेश बापट की टीम की है। ऐसी खबर है कि राकेश बापट की टीम की सदस्य नेहा भसीन ये टास्क जीतने के लिए हर हद पार करने वाली हैं। वह स्टेचू बने सदस्यों को जमकर परेशान करेंगी और इस दौरान नेहा भसीन, र‍िद्ध‍िमा पंडित और अक्षरा सिंह के होठों पर किस कर डालेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

वहीँ स्टेचू होने के चलते र‍िद्ध‍िमा पंडित और अक्षरा सिंह नेहा भसीन को जवाब ही नहीं दे सकेंगी और यह सब हैरान करने वाला रहेगा। अब इस बारे में जानने के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर नेहा भसीन के बारे में ही बात कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान राकेश बापट की टीम के बाकी लोग प्रतीक सहजपाल को भी किस के जरिए तंग करने की पूरी कोशिश करेंगे और अब यह देखना होगा कि प्रतीक सहजपाल की टीम ये टॉर्चर कैसे सहेगी।

बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?

रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर अविका ने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा इमोशनल नोट

दिल्ली दुष्कर्म मामला: राहुल गाँधी का फेसबुक अकाउंट भी हो सकता है ब्लॉक, NCPCR ने भेजा नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -