बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?
बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण न केवल प्रोफेशनल लेवल पर काम को लेकर समर्पित हैं बल्कि वह पर‍िवार के लिए भी समय निकालना भी बहुत अच्छे से जानती हैं। हाल ही में दीप‍िका को हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया। कुछ देर पश्चात् अभिनेता रणवीर सिंह भी एयरपोर्ट पर लगेज के साथ दिखाई दिए। सूत्रों के अनुसार, वे दोनों बेंगलुरु के लिए रवाना हुए। 

दरअसल, दीप‍िका अपनी मां उजाला पादुकोण के जन्मदिन के लिए हस्बैंड रणवीर के साथ बेंगलुरू गई हैं। बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस होने के बाद भी दीपिका कुछ विशेष अवसरों पर अपने परिवार के साथ वक़्त गुजारती हैं। वर्ष के ऐसे कुछ स्पेशल ओकेजंस हैं जब वे अपने परिवार के साथ समय गुजारने बेंगलुरु का रुख करती हैं। इन विशेष दिनों में परिवार के सदस्यों का जन्मदिन तथा गणपति व दीवाली जैसे पर्व सम्मिलित हैं। 

वही ऐसा ही एक विशेष मौका 14 अगस्त को आता है क्योंकि इस दिन उनकी मां का बर्थडे होता है। इसलिए उनके साथ व अपने पापा प्रकाश पादुकोण तथा बहन अनीशा पादुकोण के साथ वक़्त गुजारने के लिए दीपिका बेंगलुरु पहुंच गई हैं। नजदीकी सूत्र की मानें तो, इस विशेष दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पारिवारिक डिनर का आयोजन किया गया है, साथ ही अपने इस शॉर्ट ट्रिप में जितना हो सके दीपिका उतना उनके साथ समय गुजारना चाहती हैं। शुक्रवार रात दीप‍िका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लू कोट डाले तथा डेनिम्स में दिखाई दी।

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण जॉनी लीवर की फिल्मों में हुई एंट्री

4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -