राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक
राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और रीवा राजघराने की राजकुमारी मोहना कुमारी सिंह बीते कल शादी के बंधन में बंध गई हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के संग फेरे लिए और शादी की सभी रस्में उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित की गईं. ऐसे में मोहना ने इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमे उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं. इसी के साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है जो साफ़ दिखाई दे रही है. वहीं इस दौरान शादी की रस्मों के दौरान उन्होंने लंबा घूंघट ले रखा था और मोहना के आउटफिट्स को राजपूती टच दिया गया था जो साफ़ नजर आ रहे हैं. बात करें उनके पति सुयश की तो उन्होंने ऑफ व्हाइट रंग का शेरवानी पहना.

यहाँ देखे वीडियो...

उन पर ये शेरवानी काफी जंच रहा था. इसी के साथ हाल ही में मोहना की इस शाही शादी का एक वीडियो सामने आया जिसमें रस्में निभाईं जा रही हैं और उनके आस-पास दोस्त और करीबी रिश्तेदार नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान शादी में शामिल हुए मेहमान कपल के साथ मस्ती करते हुए भी दिखे जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है शादी की सभी रस्में बेहद भव्य थीं और इसके लिए विशाल मंडप लगाया गया था. वहीं दूर-दूर तक स्थानीय लोगों के लिए बैठने की भी व्यवस्था की गई थी और शादी के बाद मंच पर मोहना और सुयश ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.

आप देख सकते हैं इस दौरान मोहना बहुत ग्लैमरस दिखाई दिन लेकिन उनके लंबे से घूँघट के कारण उनका चेहरा नजर नहीं आया. मोहना को आप सभी ने शो 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में आखिरी बार देखा होगा.

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

KBC 11: बिहार से आने गौतम बने इस सीजन के तीसरे करोड़पति

कार्तिक के सामने आएगी नायरा और वेदिका की बड़ी खौफनाक सच्चाई, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -