कार्तिक के सामने आएगी नायरा और वेदिका की बड़ी खौफनाक सच्चाई, उड़ेंगे सबके होश
कार्तिक के सामने आएगी नायरा और वेदिका की बड़ी खौफनाक सच्चाई, उड़ेंगे सबके होश
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में बहुत धमाके होने वाले हैं. जी हाँ, इस शो के आने वाले एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स खूब प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में जल्द ही इस सीरियल में नायरा और कार्तिक कैरव की कस्टडी के लिए कोर्ट में एक दूसरे से लड़ने वाले हैं. आपको बता दें कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ''जल्द ही इस सीरियल में वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री होने वाली है और उनके बारे में किसी को कुछ पता ही नहीं है.'' ऐसे में आने वाले एपिसोड में वेदिका के एक्स हसबैंड के आने से लोगों का बड़ा झटका तो लगेगा ही लगेगा और उसके बाद एक झटका और लगेगा.

जी दरअसल कैरव की कस्टडी के लिए दामिनी मिश्रा कोर्ट के अंदर नायरा के पास्ट से जुड़ा हुआ ऐसा सच सामने लेकर आएगी कि लोगों के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, शो में दामिनी गोवा हॉस्पिटल के कुछ कागजात के दम पर कहेगी कि ''नायरा अपने बेटे को जन्म ही नहीं देना चाहती थी और नायरा ने किसी कारणवश कैरव को अबॉर्ट कराने का मन बना लिया था.'' वहीं नायरा से जुड़ी इस सच्चाई को सुनने के बाद कार्तिक गुस्से से लाल पीला हो जाएगा और वह तुरंत फैसला करेगा कि ''वह उसे किसी भी दम पर कैरव की कस्टडी चाहिए ही चाहिए.''

वहीं अब यह देखना होगा कि नायरा का रिएक्शन क्या होगा? वहीं सामने आई खबरों के मुताबिक जल्द ही कार्तिक के सामने वेदिका की पोल पट्टी भी खुलने वाली है और कार्तिक को पता चल जाएगा कि वेदिका ने ही नायरा को इस बात के लिए मजबूर किया वह कैरव को लेकर उदयपुर छोड़कर चली जाए. केवल इतना ही नहीं कार्तिक को ये भी पता चल जाएगा वेदिका ने सुसाइड करने का नाटक भी किया था ताकि नायरा कार्तिक की जिंदगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर चली जाए.

सामने आई राजकुमारी मोहना कुमारी सिंह की संगीत और मेहँदी की तस्वीरें

कपिल ने सेलिब्रेट किया पत्नी गिन्नी चतरथ का बेबी शॉवर, सामने आईं शानदार तस्वीरें

प्रेग्नेंसी के बाद स्ट्रेच मार्क पर खुलकर बोलीं कायली जेनर, कहा- 'इसे बेटी का गिफ्ट समझकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -