पति के बाद सास संग नजर आईं मोहिना कुमारी सिंह, शेयर किए फोटो
पति के बाद सास संग नजर आईं मोहिना कुमारी सिंह, शेयर किए फोटो
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपने ससुराल में हैं और अपने घरवालों के साथ वह खूब एन्जॉय कर रहीं हैं। वह शादी के बाद से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां हांसिल करने में लगीं हुईं हैं और उन्हें लगातार अपने ससुराल वालों के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में बीते दिनों ही उस समय काफी हंगामा मच गया था जब एक शादी में मोहिना कुमारी सिंह पति को अपने इशारों पर नचाती नजर आई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

उस दौरान का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वह अपने पति संग नाचते हुए दिखाई दी थीं। उस वीडियो को देखकर माना जा रहा था कि, मोहिना अपने पहले प्यार यानी डांस को भुला नहीं पा रही हैं। जी दरअसल मोहिना एक बेहतरीन डांसर हैं और जमकर डांस करती हैं। वह रीवा की राजकुमारी हैं और अब वह एक बार फिर से झूमती नजर आई हैं। जी दरअसल हाल ही में मोहिना ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में मोहिना अपनी सास के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं शादी के बाद मोहिना डांस को अलविदा नहीं कह पाईं हैं लेकिन उन्होंने एक्टिंग के करियर को अलविदा कह दिया है। वही मोहिना को जब भी मौका मिलता है वह अपने इस शौक को पूरा कर लेती हैं। इस समय उनका यह वीडियो अधिक तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

'सिलसिला बदलते...' के इस स्टार को अब तक नहीं मिली पेमेंट, दर्ज करवाई शिकायत

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -