कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी
कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला जाना माना शो कसौटी जिंदगी की फेम टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में बातचीत की है. इसके साथ ही कसौटी में निवेदिता के किरदार से पहचान में आईं पूजा नच बलिए 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वही इस शो के सेट पर हुए एक हादसे के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया कि उस एक्सीडेंट में उनकी जान भी जा सकती थी. वही इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में पूजा बनर्जी ने चार महीने पहले सितंबर 2019 में नच बलिए के सेट पर हुए इस एक्सीडेंट के बारे में बताया गया है. उन्होंने कहा, 'मुझे अभी तो कहीं कोई दर्द नहीं है.

 मैं अपना बेसिक मूवमेंट खो चुकी हूं. मैं अपना दाहिना हाथ इस्तेमाल नहीं कर सकती. मेरी हैंडराइट‍िंग बदल गई है. इस वजह से मेरे चेक्स बाउंस हो जाते हैं. मैं कई चीजें उठा नहीं पाती क्योंकि इतनी ताकत नहीं है. बीते कुछ महीने मेरे लिए बहुत मुश्क‍िल भरे रहे हैं.'पूजा ने बताया कि सेट पर हुए उस एक्सीडेंट ने उन्हें शारीरिक तौर पर ही नहीं बल्क‍ि मानसिक तौर पर भी प्रभावित किया जा रहा है. वे कहती हैं, 'जरा सोचिए, आप अपने रोजाना के काम नहीं कर सकते, तो क्या आप मानसिक तौर पर प्रभावित नहीं होंगे?'. अपने मुश्क‍िल के दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया, 'मैं रिमोट नहीं उठा सकती थी, बटन तक दबा नहीं सकती थी. कपड़े नहीं पहन सकती थी. 

बस इधर से उधर चलते रहना अजीब लगता था. इसके साथ ही मैं महीनों तक अपना चेहरा भी धो नहीं सकती थी. मैं ठीक से ब्रश नहीं कर पाती थी. सेट पर जाना तो दूर, मेरे लिए हर एक दिन स्ट्रगल भरा था.'पूजा ने कहा, 'निवेदिता के कैरेक्टर के लिए तैयार होने में मुझे डेढ़ घंटे के बजाय तीन घंटे लगते थे. इसके साथ ही वह इसलिए क्योंकि मैं लेंस लगाने या मेकअप करने में समर्थ नहीं थी. इसके अलावा मैं एक जगह अटक गई थी.' एक्ट्रेस ने इस हादसे के बाद अपने अंदर हुए बदलाव का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा, वही 'मैंने खुद को नकारात्मक सोच से दूर रखा. मैं नेगेट‍िव नहीं हुई. वही मेरे दिमाग में था कि मैं मर भी सकती थी. मैं इतनी जोर से गिरी थी परन्तु बच गई. मेरे चेहरे और दिमाग पर कोई चोट नहीं आई. वही जब आप कुछ बुरा देख लेते हैं तो आप अपने साथ हुई अच्छी चीजों के लिए आभारी ही हो सकते हैं.'

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

BB13 : एक्स कंटेस्टंट ने बिगबॉस 13 को बताया हिंसक, शो के लिए ऐसी बातें

टीवी एक्टर कुशाल टंडन शूटिंग के लिए पहुंचे शिमला, देखते ही फैंस ने घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -