'सिलसिला बदलते...' के इस स्टार को अब तक नहीं मिली पेमेंट, दर्ज करवाई शिकायत
'सिलसिला बदलते...' के इस स्टार को अब तक नहीं मिली पेमेंट, दर्ज करवाई शिकायत
Share:

टीवी के बेहतरीन शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' आप सभी को याद होगा। इस शो में नजर आने वाले एक्टर अभिनव शुक्ला ने हाल ही में इस शो के मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवा दी है। मिली खबर के मुताबिक अभिनव ने यह आरोप लगाया है कि शो के मेकर्स ने बिना बताए उन्हें शो से बाहर कर दिया और पेमेंट भी नहीं दिया। जी हाँ, आपको याद हो इस शो में अभिनव ने दृष्टि धामी के पति राजदीप का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया था। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक अभिनव ने शो से बाहर आने के बाद निर्माताओं के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करवाया है और इस केस में उन्होंने मेकर्स पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं।

मिली खबर के मुताबिक शिकायत में अभिनव ने मेकर्स पर लगभग दो महीने का पेमेंट न करने की बात कही है। जी हाँ, इस शिकायत के अनुसार अभिनव को 2018 के अक्टूबर-नवंबर के पेमेंट का भुगतान भी नहीं किया गया। उनका कहना है काफी बातचीत होने के बाद भी जब मेकर्स नहीं मानें तो अभिनव ने कानून का सहारा लिया। इस मामले में अभिनव के वकील ने बताया- "उन्होंने चैनल और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से भी संपर्क किया गया। दोनों पक्षों की बैठक भी हुई लेकिन कोई समाधान न निकलने के बाद अभिनव ने कानून का सहारा लिया।''

आपको पता हो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' पिछले साल टीआरपी में जगह बनाने में कामयाब रहा था लेकिन जैसे ही शो से दृष्टि धामी गईं शो नीचे आ गया और शो को बंद कर दिया गया। शो में शक्ति अरोड़ा कुणाल, अदिति शर्मा मौली और दृष्टि धामी नंदिनी का किरदार निभाते नजर आए थे।

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -