BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'
BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक ही बेड साझा करते हैं।वही  इन दोनों की कई बार घरवालों को लड़ाई भी देखने को मिली परन्तु दोनों का बॉन्ड सब पर भारी पड़ा। हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज ने सिद्धार्थ के अलावा बाकी घरवालों के सामने एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सिद्धार्थ थोड़ा असहज हो गए और उन्होंने शहनाज को टोका गया था । वही 30 जनवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कैप्टन के कमरे में कई लोग थे। वही इसमें सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा शहनाज, विकास गुप्ता, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला आपस में बातचीत कर रहे होते हैं। बातों बातों में शेफाली शहनाज को परेशान करने के लिए कहती हैं कि हम और सिद्धार्थ एक बार रात में बॉथरूम में एक साथ गए थे। 

इसके बाद मुंह से दुर्गंध आने की बात होती है। इसके साथ ही शेफाली कहती है हम लोग बॉथरूम गए थे और खास बात ये है कि उसके मुंह से दुर्गंध नहीं आती है। इस पर शहनाज कहती हैं- 'उसके मुंह से वैसे भी दुर्गंध नहीं आती है।'वही शेफाली कहती हैं कि 'तुझे कैसे पता?' जवाब में शहनाज कहती हैं- 'जब वो मुझसे बात करता है तो बहुत करीब आकर करता है। तब अच्छी महक ही आती है। मैं इतना जरूर बता दूं कुछ हो न हो मैं किसी भी बंदे को देखती हूं तो स्कैन पूरा कर लेती हूं।'  इसके बाद मुंह से दुर्गंध आने की बात होती है। शेफाली कहती है हम लोग बॉथरूम गए थे और खास बात ये है कि उसके मुंह से दुर्गंध नहीं आती है। इस पर शहनाज कहती हैं- 'उसके मुंह से वैसे भी दुर्गंध नहीं आती है।' शेफाली कहती हैं कि 'तुझे कैसे पता?' 

वही जवाब में शहनाज कहती हैं- 'जब वो मुझसे बात करता है तो बहुत करीब आकर करता है। तब अच्छी महक ही आती है।वही  मैं इतना जरूर बता दूं कुछ हो न हो मैं किसी भी बंदे को देखती हूं तो स्कैन पूरा कर लेती हूं।' शहनाज के ये कहते ही सभी हंसने लगते हैं। सिद्धार्थ शहनाज को मारते हैं और कहते हैं कि 'हो गया, अब मुंह बंद कर अपना।' शहनाज कहती हैैं- 'मैं कुछ गलत नहीं कह रही।'इसके साथ ही  जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'फिर भी मुंह बंद रख अपना।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती न केवल शो में बल्कि बाहर भी मशहूर हैं। 30 जनवरी को फिनाले रेस में सीधे पहुंचने के लिए एक टास्क हुआ था । इस टास्क में सभी कनेक्शन और कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे। इसमें कुछ लोग नोट बनाएंगे और कनेक्शन अपनी तिजोरी को भरेंगे। जो भी टीम टास्क जीतेगी उसे बिग बॉस इनाम के तौर पर कुछ अधिकार देंगे। टास्क की शुरुआत में कई घरवालों की बहस देखने को मिली। 

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -