अपनी शादी में जमकर नाची राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, देखे वीडियो
अपनी शादी में जमकर नाची राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, देखे वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने जलवे दिखाने वाली मोहिना कुमारी सिंह बीते कल शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. जी हाँ, मोहिना की शादी हरिद्वार में संपन्न हुई है जहां पर बहुत अधिक संख्या में मोहिना के फैंस हिस्सा बनें. वहीं इस दौरान रीवा की राजकुमारी ने जमकर डांस किया. जी हाँ, मोहिना एक बेहतरीन डांसर हैं और डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में मोहिना अपने डांस का जादू पहले ही चला चुकी हैं. ऐसे में अपनी शादी में भी उन्होंने जमकर डांस किया. इस दौरान मोहिना ने लाल जोड़े में ही खूब ठुमके लगाए और उनके साथ उनके पति सुयश रावत भी जमकर नाचते नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (@yrkkh.diaries1) on

आप देख सकते हैं इस समय वायरल हो रहे वीडियो में मोहिना कुमारी अपने पति के साथ कंगना रनौत के गाने लंदन ठुमकदा पर डांस करती नजर आ रही हैं और उनकी रॉयल वैडिंग में रॉयल गाना बजा. इस दौरान अपने पति के साथ डांस करती मोहिना यहां काफी शरमाती नजर आईं और यही वजह है कि, फैंस को मोहिना का ये प्यारा सा अंदाज खूब भा रहा है और उनका वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. जी दरअसल बीती रात से ही मोहिना की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और उनके डांस के वीडियोस तो जमकर तहलका मचाने का काम कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं इन वीडियोज में मोहिना की भव्य शादी का नजारा भी देखने को मिल रहा है और अपनी शादी में मोहिना एकदम राजकुमारी की तरह की तैयार हुई थीं जो साफ़ दिखाई दे रहा है.

राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

सामने आई राजकुमारी मोहना कुमारी सिंह की संगीत और मेहँदी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -