गायु के बाद अब इस एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता...' को अलविदा
गायु के बाद अब इस एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता...' को अलविदा
Share:

इन दिनों 'ये रिश्ता..' में नजर आने वाले स्टार एक के बाद एक शो छोड़ रहे हैं. जी हाँ, और अब स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक ओर बड़ा झटका लगने वाला है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल 'ये रिश्ता..' में गायू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देबलीना चटर्जी के बाद अब शो में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक़ बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि ये रिश्ता शो में लीप के बाद एक्ट्रेस मोहिना शो को छोड़ सकती हैं.

वहीं मोहिना के शो छोड़ने की खबर मिलने के बाद उनके सभी फैंस को बड़ा झटका लगा है. ऐसे में मोहिना के फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपना दुख भी जाहिर किया. वहीं मोहिना ने शो छोड़ने की खबरों से इंकार कर दिया है और उन्होंने बात की है. जी हाँ, मोहिना ने कहा, 'मैंने शो नहीं छोड़ा है. मेरी प्रोडक्शन हाउस से बात चल रही है. फिलहाल मैं शो नहीं छोड़ रही हूं. अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है.'एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जल्द ही मोहिना की ये रिश्ता के शो के मेकर्स के साथ मीटिंग होनी है.

उस मीटिंग के बाद ही यह तय होगा कि मोहिना शो में रहेंगी या शो को अलविदा कहेंगी.'' खबरों के मुताबिक़ मोहिना अपनी शादी के बाद शो नहीं करना चाहती हैं. जी दरअसल वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सुयश रावत से शादी करने वाली हैं. आपको याद हो उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में गोवा में अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई की थी.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

शपथ ग्रहण समारोह में PM मोदी के ड्रेसिंग को फॉलो कर पहुंचे कपिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -