डॉक्टर बनकर सेवा कर रहे है कुमकुम भाग्य के यह अभिनेता
डॉक्टर बनकर सेवा कर रहे है कुमकुम भाग्य के यह अभिनेता
Share:

कोरोना वायरस की महामारी से देश को बचाने की मुहिम में सीरियल कुमकुम भाग्य के एक्टर आशीष गोखले ने अपनी ओर से एक बेहद जरुरी फैसला लिया है। वहीं उन्होंने संकट की इस घड़ी में अपनी ओर से कदम बढ़ाते हुए एक अस्पताल में लोगों की देखभाल का काम करना शुरु कर दिया है। असल में  उन्होंने एक डॉक्टर की हैसियत से ही हॉस्पिटल ज्वाइन किया है। इसके साथ ही टीवी स्टार आशीष गोखले डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुके हैं और उनके पास मेडिकल की डिग्री भी है। वहीं ऐसे में मुश्किल भरे वक्त में अदाकार ने अपनी एक्टिंग पर ब्रेक लगाते हुए डॉक्टरी की सीट थाम ली है।इसके साथ ही  उन्होंने मुंबई के एक हॉस्पिटल को ज्वाइन किया है जहां वो मरीजों की देखभाल में लगे हुए है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉक्टरी करते-करते एक्टर बने आशीष गोखले एक कुशल फिजीशियन हैं। इस बारे में खुद एक्टर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया है। आशीष गोखले ने बताया, 'लॉकडाउन से पहले मैं अपने शो की शूटिंग से समय निकाल कर हास्पिटल जाता था। वहीं दिन में शूटिंग होती थी और रात में हॉस्पिटल की ड्यूटी करनी होती थी। मैंने 14 मार्च को आखिरी बार अपने शो के सेट को देखा था। उसके बाद से ही लॉकडाउन चल रहा है।'  

इसके अलावा आगे आशीष गोखले ने कहा, 'घर पर बोर होने की जगह मैंने एक डॉक्टर बनना जरुरी समझा। मैं आजकल एक डॉक्टर के किरदार में हूं जो लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात एक किए हुए है। वहीं  इस रोल को निभाने के लिए मैंने कोई मेहनत नहीं की है। पांच साल की प्रेक्टिस की वजह से मैं लोगों का इलाज आराम से कर लेता हूं। कोरोना वायरस के चलते अब हॉस्पिटल ही मेरा घर बन गया है। मैं बस लोगों की मदद करना चाहता हूं।

मां कुंती की आज्ञा का पालन कर पांडव कर देंगे कुछ ऐसा

बैसाखी पर गिद्दा करती नजर आयी नागिन की अदाकारा रश्मि देसाई

ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन कर सकती है हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -