स्टाइलिश साड़ियों में अनिता हसनंदानी ने उढाये होश
स्टाइलिश साड़ियों में अनिता हसनंदानी ने उढाये होश
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार अनिता हसनंदानी आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। वो 39 साल की हो चुकी है परन्तु आज भी वो 29 की ही लगती है। खास बात ये है कि टीवी सीरियल्स में अपनी धमक जमा चुकी अदाकारा की डिजाइनर और लेटेस्ट साड़ियां हमेशा फैंस का दिल चुरा ले जाती है। इसके साथ ही अनिता हसनंदानी ने साड़ियों को भी ट्रेंडी और स्टाइलिश बना दिया है। वहीं इस बात की गवाह है उनकी ये चुनिंदा फोटोज। इसके अलावा इन फोटोज को देखकर आप जान पाएंगे कि आखिर कैसे अदाकारा साड़ियों में भी कहर बरपाती है और इसीलिए नए फैशन को क्रिएट करने के लिए जानी जाती है।  
 
इसके अलावा अदाकारा ने अपने एक टीवी शो में लाल रंग की साड़ी कैरी की थी जिसके चुन्नट स्टाइल के पल्लू ने फैशन बना दिया। वहीं इतना ही नहीं, अदाकारा सीधे पल्लू के लुक में भी बेहद स्टाइलिश और कमाल लगती है। वहीं अनिता हसनंदानी के इस ब्लाउज स्टाइल ने भी फैशने बनाने में मदद की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसीलिए अनिता हसनंदानी को ट्रेंड सेटर कहा जाता है। साड़ी में ही वो इतनी ग्लैमरस लगती है कि हर कोई देखता रह जाता है।

 
आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनिता हसनंदानी ने मल्टी कलर की साड़ी में कहर ढाया था।वहीं अनिता हसनंदानी का फैशन सेंस कमाल का है। इसीलिए अदाकारा के फैशन सेंस को उनके फैंस जमकर कॉपी करते है। इसके साथ ही अनिता हसनंदानी की क्रॉप स्टाइल वाला फैशन भी काफी चर्चित रहा था और फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गए थे।

मां कुंती की आज्ञा का पालन कर पांडव कर देंगे कुछ ऐसा

बैसाखी पर गिद्दा करती नजर आयी नागिन की अदाकारा रश्मि देसाई

ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन कर सकती है हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -