बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का लेकिन टीवी के एक शो ने बदल दी थी इस एक्टर की जिंदगी
बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का लेकिन टीवी के एक शो ने बदल दी थी इस एक्टर की जिंदगी
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन पहचान बना चुके मोहम्मद इक़बाल खान का आज जन्मदिन है। मोहम्मद इक़बाल खान को आप सभी ने अब तक 'कहीं तो होगा', 'काव्यांजलि', 'वारिस', 'दिल से दिल तक', 'एक था राजा एक थी रानी', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टेलीविज़न शोज में देखा होगा। आपको बता दें कि इकबाल ने अभिनेत्री स्नेहा छाबड़ा से शादी की है तथा स्नेहा और इकबाल की मुलाकात एक वीडियो एल्बम की शूटिंग के चलते हुई थी।

वहीं शादी के बाद एक वक़्त ऐसा भी आया था जब इकबाल का नाम उनकी सह-अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के साथ जुड़ गया था मगर दोनों ने इन खबरों का खंडन कर दिया था। दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी। वैसे आपको यह भी बता दें कि इकबाल कश्मीर के रहने वाले हैं और सबसे पहले उन्होंने बॉलीवुड के सपने देखे। बॉलीवुड में करियर बनाने की चाह में वह मुंबई आए थे तथा बहुत वक़्त तक स्ट्रगल करने के बाद इकबाल को 'कुछ दिल ने कहा', बुलेट: एक धमाका को मिलाकर कुछ 3 फिल्में मिलीं मगर सभी में वह अपना जादू नहीं चला पाए और फ्लॉप हो गए। फिल्में फ्लॉप होने के बाद इकबाल को बॉलीवुड में काम मिलना भी बंद हो गया।

वहीं मुंबई में बहुत वक़्त तक खाली बैठने के बाद उन्होंने टेलीविज़न की ओर रुख कर लिया तथा वर्ष 2005 में इकबाल ने 'कैसा ये प्यार है' से टेलीविज़न में डेब्यू किया। इस शो के बाद वह मशहूर हो गए तथा रातोंरात स्टार बन गए। इसके बाद उन्होंने निरंतर 19 सीरियल में काम किया और वर्ष 2018 में वह धारावाहिक जज्बात में दिखाई दिए थे। इस शो के बाद से उन्हें नहीं देखा गया। फिलहाल हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की बधाइयां।

'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -