Share:
'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब
'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं एवं अक्सर पति शलभ डांग के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। शलभ काम्या के दूसरे पति हैं तथा इस कारण अक्सर काम्या को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। 

हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक ट्रोलर ने काम्या की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, इतिहास स्वयं को फिर से दोहराएगा और तुम अपने दूसरे पाती को भी तलाक दे दोगी, तलाकशुदा को सुकून नहीं है। काम्या ने ट्रोलर के ये कमेन्ट पढ़कर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, और कुछ कहना है आपको? अपनी गंदगी की दुकान कहीं और ले जाइए।

वही काम्या के इस जवाब के पश्चात् ट्रोलर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। आपको बाया दें कि फरवरी 2022 में काम्या ने शलभ से शादी की थी। ये उनकी दूसरी शादी की थी। इससे पहले काम्या ने 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी मगर 2013 में उनका तलाक हो गया। पहली शादी से काम्या को एक बेटी भी है जिसका नाम आरा है। वहीं शलभ की भी काम्या से ये दूसरी शादी है। पहली शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम ईशान है। दूसरी शादी के पश्चात् काम्या ने एक-दूसरे के बच्चों को भी अपना लिया। काम्या के टेलीविज़न करियर की बात करें तो उन्होंने रेत, अस्तित्व एक प्रेम कहानी, बनूं मैं तेरी दुल्हन, पिया का घर, मर्यादा लेकिन कब तक और क्यों होता है प्यार जैसे टेलीविज़न सीरियलों में काम किया है। वह बिग बॉस 7 में भी बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं। काम्या ने कहो न प्यार है, न तुम जानो न हम, यादें, कोई मिल गया जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

कियारा-सिद्धार्थ के बाद ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -