Share:
'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?
'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?

टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा ने अपने प्रेगनेंसी की खबर प्रशंसकों संग शेयर की है। शादी के 10 वर्ष पश्चात् अपने मदरहुड को एंजॉय कर रहीं नेहा इन दिनों अपने ससुराल पटना में समय गुजार रही हैं। इसी बीच नेहा ने हमसे अपनी प्रेगनेंसी और फ्यूचर प्लान्स पर ढेर सारी बातचीत की है। 

मीडिया से चर्चा करते हुए नेहा ने कहा, ये ऐसा इमोशन है, जिसे बयां किया ही नहीं जा सकता है। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं मां बनूंगी। क्योंकि कभी इसे लेकर महत्वाकांक्षी नहीं रही। कभी ऐसी कोई फीलिंग थी ही नहीं। चूंकि अब जब मां बनने जा रही हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि इससे शानदार एहसास कभी जिंदगी में महसूस ही नहीं किया है। मैं इतने लंबे वक़्त से एक बहुत ही खूबसूरत इमोशन को मिस किया था। उस समय लोग बोलते थे कि मां बनने के बाद औरत अपने आप में पूरी हो जाती है। तो लोगों को देने के लिए मेरे पास बहुत से तर्क होते थे। मैं बोला करती थी कि अरे मैं तो पूरी हूं। अब इस प्रोसेस से गुजर रही हूं, तो उनकी बातें सही लगने लगी हैं। निशब्द हूं। 

आगे नेहा कहती हैं, अपने अंदर एक आत्मा को पनपते हुए महसूस करना। जब बेबी किक करता है, तो दिल में बहुत खुशी होती है। चौथे महीने तक ये समझ नहीं आता कि आप कहां तक पहुंचने वाले हो मगर पांचवे महीने में समझते हैं कि जिंदगी इससे अधिक खूबसूरत नहीं हो सकती है। ईश्वर ने हम औरतों को यह अवसर दिया है कि हम गर्व से कह सकते हैं कि हम ह्यूमन क्रिएट करते हैं। इससे हम बिना किसी वजह के स्वयं को पावरफुल समझने लगते हैं। हालांकि प्रेगनेंसी की जर्नी उतनी सरल नहीं है मगर खूबसूरत जरूर है। कई बार मुश्किल लगता है कि कैसे सबकुछ हो पाएगा मगर साथ में एक अजीब सी खुशी भी होती है। अपने इस प्रेगनेंसी के राह में नेहा, करीना कपूर खान को अपना इंस्पीरेशन मानती हैं इस पर नेहा बोलती हैं, करीना कपूर ने वर्किंग महिलाएं को विशेष तौर पर अभिनेत्री की प्रेगनेंसी को काफी कूल कर दिया है. ग्लैमराइज कर दिया है। पहले एक्ट्रेसेज प्रेगनेंसी के चलते गायब सी हो जाती थीं मगर करीना ने सारे स्टीरियोटाइप को तोड़ा है. उनके कारण ही हम जैसी अभिनेत्रियों को भी एक करेज मिला है कि हम अपनी प्रेगनेंसी और इस जर्नी को छुपाने की जगह प्रशंसकों से शेयर करते हैं

 

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -