Share:
कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना
कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा का सिंगिंग डेब्यू हो गया है। वेलेनटाइन डे वीक में कपिल शर्मा एवं गुरु रंधावा की जोड़ी 'अलोन' गाना लेकर हाजिर हो चुकी है। जब से कपिल शर्मा ने 'अलोन' से अपने म्यूजिक डेब्यू की घोषणा की थी, तब से प्रशंसक गाना देखने के लिए उत्साहित थे। हर कोई देखने को बेकरार था कि कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी 'अलोन' में क्या धमला मचाने वाली है। 

कपिल शर्मा मनोरंजन जगत की वो हस्ती हैं, जिन्हें देखते ही लोगों के चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल आ जाती है। प्रशंसकों को उम्मीद रहती है कि कपिल जब भी सामने आएंगे, सबको गुदगुदा कर ही जाएंगे। लेकिन सॉरी बॉस। इस बार कपिल शर्मा ने आपकी उम्मीदों से हटकर काम किया है। हमेशा हंसने-हंसाने वाले कपिल शर्मा 'अलोन' में रोते हुए नजर आए। 
 
गुरु रंधावा, कपिल शर्मा एवं योगिता बिहानी स्टारर 'अलोन' सॉन्ग दिल टूटे आशिकों पर फिल्माया गया है। गाने में कपिल शर्मा, योगिता बिहानी के प्यार में डूबे दिखाई दिए। पर कपिल शर्मा और योगिता बिहानी की लव स्टोरी का एंड हैप्पी नहीं होता है। योगिता बिहानी, कपिल शर्मा को खूबसूरत यादों के साथ छोड़कर चली जाती हैं तथा आखिर में कपिल की आंखों में आए आंसू प्रशंसकों को अपसेट कर सकते हैं। वही गुरु रंधावा और कपिल शर्मा की जोड़ी म्यूजिक वीडियो में अपना बेस्ट देते नजर आए। गाने के लिरिक्स पर कपिल शर्मा ने अपने एक्सप्रेशन से पूरी लाइमलाइट लूट ली। कपिल की आवाज और एक्सप्रेशन ने प्यार की खुशी एवं दर्द को बखूबी बयां किया है।

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -