'मोदी-योगी कुछ नहीं कर सकते, गरीब नवाज चाहें तो हिंदुस्तान का पता न चले', CM-PM को कव्वाल ने दी खुली धमकी
'मोदी-योगी कुछ नहीं कर सकते, गरीब नवाज चाहें तो हिंदुस्तान का पता न चले', CM-PM को कव्वाल ने दी खुली धमकी
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है, दरअसल यहां पर मनगवाँ कस्बा में उर्स पर सोमवार (28 मार्च 2022) को कव्वाली का आयोजन हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें कानपुर का कव्वाल नवाज शरीफ भारत विरोधी बातें कर रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जहर उगल रहा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस समारोह में मनगवाँ से भारतीय जनता पार्टी के MLA पंचू लाल प्रजापति भी उपस्थित थे। वही सीधे-सीधे भारत को ख़त्म करने की बातें करने वाला कव्वाल नवाज शरीफ वीडियो में मोदी, शाह तथा योगी को चुनौती देते हुए बोल रहा है कोई भी उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, जिस समय पर मंच से कव्वाल देश तोड़ने की बातें कर रहा था, उस समय वहाँ पर भारतीय जनता पार्टी के MLA प्रजापति सहित कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे। किन्तु किसी ने उसे रोका तक नहीं।

वही वायरल वीडियो में कव्वाल नवाज शरीफ बोल रहा है, “मोदी जी बोलते हैं हम हैं, अमित शाह जी बोलते हैं तथा योगी जी बोलते हैं हम हैं…किन्तु ये लोग हैं कौन? कौन हैं ये लोग? ये लोग कुछ भी नहीं कर सकते हैं। यदि गरीब नवाज चाह लें तो पता ही नहीं चलेगा कि हिंदुस्तान कहाँ बसा था। कहाँ पर था? ये वलियों का वो मकाम है कि यदि निगाहें फेर लेते हैं तो पूरे के पूरे शहर को वीरान कर देते हैं। जरा सा इतिहास पढ़ लो तो पता चल जाएगा।” बहरहाल इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग अपराधी कव्वाल पर कार्रवाई की माँग की है। उल्लेखनीय है कि हर साल मनगवाँ कस्बे में उर्स मेले का आयोजन होता है। इस के चलते अनवर शाह की मजार पर चादर चढ़ाई जाती है।

बड़ा झटका! कल से टीवी, फ्रिज, LED के साथ मोबाइल चलाना भी होगा महंगा

भारत वैश्विक उपग्रह प्रक्षेपण बाजार की तलाश में: केंद्र

यहां पर भक्त-भगवान के बीच है राजा-प्रजा का संबंध, रामनवमी पर 5 लाख दीप जलाकर मनाया जाएगा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -