PM मोदी की माँ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख
PM मोदी की माँ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का आज सुबह यानी 30 दिसंबर को निधन हो गया है। जी दरअसल बीते मंगलवार को उनको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में भर्ती किया गया था, हालाँकि अब उनका निधन हो गया है। आपको बता दें कि शुक्रवार को पीएम मोदी की मां ने दुनिया को अलविदा कहा। जी हाँ और मोदी की मां के निधन से देशभर में शोक की लहर है।

'तो क्या बदल जाएगा दीपिका की भगवा बिकिनी का रंग', सेंसर बोर्ड ने दिए बदलाव के सुझाव

इसी के साथ, बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया के जरिए हीराबेन को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पीएम मोदी और उनकी मां फोटो शेयर की। जी दरअसल उन्होंने लिखा- 'ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दें, ओम शांति।' इसी के साथ पीएम मोदी की मां के निधन पर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया।

जी हाँ, उन्होंने ट्विटर पर मां के मोदी की फोटो शेयर कर लिखा- ''आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी। आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है। उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा। पर आप भारत मां के सपूत हो, देश की हर मां का आशिर्वाद आपके साथ है। मेरी मां का भी।'' इसी के साथ सोनू सूद ने भी शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''आदरणीय मोदी जी, मां कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी। ओम शांति।''

पति संग अपनी फेवरेट जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ

सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा

मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में थे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -