मोदी सरकार की 7वीं सालगिरह, पूरे भारत में 1 लाख गांवों तक अपनी सेवा पहुचाएंगी भाजपा
मोदी सरकार की 7वीं सालगिरह, पूरे भारत में 1 लाख गांवों तक अपनी सेवा पहुचाएंगी भाजपा
Share:

नरेंद्र मोदी सरकार रविवार को अपनी सरकार की सातवीं वर्षगांठ मनाएगी। भाजपा ने पूरे भारत में कोरोना-राहत गतिविधियों को अंजाम देकर व्यापक आउटरीच अभ्यास की योजना बनाई है। इस गतिविधि में नेता जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) की सीमा से लगे इलाकों और देश भर के अन्य दूरदराज के गांवों में राहत कार्य करेंगे। 

सातवीं वर्षगांठ को चिह्नित करने की योजना के अनुसार, भाजपा देश भर के एक लाख गांवों में विशेष कोरोना-राहत गतिविधियों का आयोजन करेगी। भाजपा जम्मू-कश्मीर के सह प्रभारी आशीष सूद ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि राज्य भर में कोविड-रोकथाम और राहत से संबंधित कई गतिविधियां चल रही हैं। सूद ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोगों को निवारक उपायों के बारे में शिक्षित करेंगे और ग्रामीणों की मदद करेंगे। इसके अलावा देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता राशन बांटेंगे और रक्तदान शिविर का आयोजन करेंगे। 

भाजपा के मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने भी भाजपा के कार्यक्रम के बारे में बताया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी जी और हमारी पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में भाजपा देश भर के एक लाख गांवों में कोरोना वायरस से जुड़े राहत कार्य करेगी। पार्टी कार्यकर्ता सेवा ही संगठन 2.0 के तहत महामारी के एके में आवश्यक मास्क, सैनिटाइजर और अन्य आवश्यक सामान वितरित करेंगे। इसके अलावा, भाजपा रक्तदान अभियान चलाने की भी योजना बना रही है। इस बीच पार्टी कोरोनोवायरस अवधि के बीच कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का भी अनुरोध करती है।

फैंस से बात कर रहे थे विराट कोहली, अचानक बीच में आई अनुष्का और पूछा सवाल- मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?

केरल से लेकर महाराष्ट्र तक इन 4 राज्यों ने किया लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला, रहेंगे सख्त प्रतिबंध

उतरी भारत में कम हो रहा है कोरोना का कहर, जल्द मिलेगी लॉक डाउन में भी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -