राम माधव ने उठाए प्रश्न, पूछा- यूपी से कम आबादी के बावजूद आंध्र को क्यों चाहिए तीन राजधानियां ?

राम माधव ने उठाए प्रश्न, पूछा- यूपी से कम आबादी के बावजूद आंध्र को क्यों चाहिए तीन राजधानियां ?

अमरावती: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने बीते दिन  को आश्चर्य जताते हुए बताया कि आंध्र प्रदेश को 3 राजधानियों की जरूरत क्यों है जबकि उससे 4 गुना से अधिक आबादी वाले उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में सिर्फ 1 राजधानी है. विजयवाड़ा में बीजेपी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने चेतावनी दी कि 3 राजधानियों को 3 गुना भ्रष्टाचार का जरिया बनाने नहीं दिया जाना चाहिए. उन्होंने आंध्र प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं से भ्रष्टाचार के विरुद्ध और अमरावती के उन किसानों के हितों की रक्षा के लिए लड़ने का आह्वान किया जिन्होंने राजधानी के विकास के लिए अपनी जमीनें प्रदान कर दी.

राम माधव ने बोला है कि राजधानियों के मसले पर केंद्र की भूमिका सीमित है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि इस पर प्रश्न नहीं उठाए जाने चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2024 में राज्य की सत्ता पाने के लिए कार्य करने का आह्वान करते हुए बोला था कि, 'मोदी के कंधे पर बंदूक रखकर लड़ाई में जाने की प्रयास मत करिए. अगर आप ऐसा करेंगे तो एक फीसद में ही रह जाएंगे.'

उन्होंने कहा कि मोदी अगले 10-15 वर्ष तक पीएम  रहेंगे. हम उनके सुशासन और जन उन्मुखी कार्यक्रमों से लाभ उठा सकते है  लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. लक्ष्य एक शक्तिशाली ताकत के रूप में ऊपर उठने का है. इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य सोमू वीरराजू ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारी संभाली.

कल होगी BSP के विधयकों के कांग्रेस में विलय को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

एक फेसबुक पोस्ट से बेंगलुरु में मचा हमला, 2 की मौत और 60 पुलिसकर्मी घायल

हिमाचल कैबिनेट ने लिए कई अहम फैसले, नियुक्त होंगे 2322 पैरा कार्यकर्ता