क्या राजस्थान के सीएम बनने वाले है सचिन पायलट ?
क्या राजस्थान के सीएम बनने वाले है सचिन पायलट ?
Share:

राजस्थान में मचे सियासी संग्राम के पश्चात सचिन पायलट खेमे के एमएलए वेद प्रकाश सोलंकी ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि हम हर परिस्थि​ति में सचिन पायलट के साथ हैं. हमारे 14 अगस्त को विधानसभा सत्र के दौरान जयपुर आने का फैसला सचिन पायलट करेंगे और वो भी एमएलए के साथ मंत्रा के पश्चात. सोलंकी ने ये भी बताया कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के अलावा किसी तीसरे व्यक्ति को सीएम बनाने को लेकर हमने कोई ऑप्शन नहीं दिया है.

बहन को पड़ोसी से बात करना पड़ा भारी, भाई ने उतारा मौत के घाट

चाकसू से एमएलए वेद प्रकाश सोलंकी ने लगभग6 मिनट का वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया  कि अभी आलाकमान से हमारी कोई बात नहीं हुई है. कुछ साथी कह रहे हैं कि हम 14 को जयपुर आएंगे. अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है. सचिन पायलट जब तक तय नहीं करेंगे, तब तक हमारा आना तय नहीं है. सोलंकी ने कहा कि 12 अगस्त के करीब सचिन पायलट हम एमएलए की  मीटिंग लेंगे. वेद प्रकाश सोलंकी ने दो टूक बताया कि हम पायलट के हर फैसला के साथ हैं.

विधायक का हत्यारा पुलिस एनकाउंटर में ढेर

बता दे कि प्रशांत बैरवा की तरफ से सचिन पायलट पर दिए बयानों पर भी सोलंकी ने प्रतिक्रिया दी है. सोलंकी ने बताया कि प्रशांत बैरवा कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं. सोलंकी ने प्रशांत बैरवा पर कटाक्ष करते हुए बताया कि रायचन्द जो हैं अब वो जयचन्द बन गए हैं. जबकि जयचन्द बनने वाले लोग उनके ही साथ हैं. प्रशांत बैरवा उनके साथ सेल्फी या तस्वीर लें और ऐसे लोगों को जनता के सामने लाएं. या फिर प्रशांत बैरवा उनका नाम विशेषतौर पर ले. 

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

101 सैन्य उत्पादों के इम्पोर्ट पर सरकार ने लगाया बैन, अब देश में होगा उत्पादन

यलो ऑउटफिट में इंटरनेट पर छाई करिश्मा तन्ना, यहां देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -