यलो ऑउटफिट में इंटरनेट पर छाई करिश्मा तन्ना, यहां देखे तस्वीरें
यलो ऑउटफिट में इंटरनेट पर छाई करिश्मा तन्ना, यहां देखे तस्वीरें
Share:

भले ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जितनी भी बातें चल रही हों हालांकि इसमें कोई दोराय नहीं है कि कई सारे स्टार्स इंडस्ट्री में ऐसे भी मौजूद हैं जिन्होंने अपने मेहनत और संघर्ष के बल पर एक मुकाम हासिल किया है. इन में से 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' की विजेता करिश्मा तन्ना भी शामिल हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा सोशल मीडिया पर बेहद जयादा एक्टिव रहने वाली स्टार हैं. उनकी तमाम फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं जो कि फैन्स को बेहद पसंद भी आती हैं. हाल ही में करिश्मा ने यलो आउटफिट में कुछ तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीर में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने दो अलग-अलग पोस्ट के माध्यम से कुछ तस्वीर साझा की हैं. तस्वीर में उनका यलो आउटफिट शानदार दिख रहा है. साथ ही उन्होंने एक कैप्शन में लिखा है- 'यलो लव.' इसके अलावा एक्ट्रेस ने दूसरे कैप्शन में लिखा है- 'प्यार हवाओं में होता है.'

बता दें कि फैन्स एक्ट्रेस के इस अंदाज की काफी तारीफ कर रहे है. फिटनेस और स्टाइल सेंस के केस में बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट लोगों के लिए इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस करिश्मा ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब अपने नाम किया है और अपनी उप्लब्धियों में एक और ट्रॉफी को जोड़ दिया हैं. करिश्मा द्वारा KKK 10 की ट्रॉफी जीतने के बाद से उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स पर सभी की निगाहे टिकी हुई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अभिनेत्री फिर से बॉलीवुड की किसी मूवी में  दिखाई दे  सकती हैं.

बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो हुआ आउट, जानें क्या है शो का नया टाइटल

कपिल शर्मा के शो में आएगा दोगुना मजा, शो में नजर आएंगे कृष्णा-अर्चना का परिवार

बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है अपना समय!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -