विधायक का हत्यारा पुलिस एनकाउंटर में ढेर
विधायक का हत्यारा पुलिस एनकाउंटर में ढेर
Share:

उत्तरप्रदेश एसटीएफ ने 1 लाख के इनामी बदमाश हनुमान पांडे उर्फ़ राकेश पांडे को राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर हिस्से में हुए एनकाउंटर में मार गिराया. हनुमान पांडे माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी और बागपत जेल में मारे गए मुन्ना बजरंगी का नजदीकी था. इतना ही नहीं भाजपा एमएलए कृष्णानंद राय हत्याकांड में भी वह आरोपी था. आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने एनकाउंटर में हनुमान पांडे के ढेर होने की बात कही है. 

SC की फटकार के बाद रेहाना फातिमा का सरेंडर, अपने शरीर पर बच्चों से करवाई थी पेंटिंग

बता दे कि हनुमान पांडे के एनकाउंटर पर एसएसपी एसटीएफ सुधीर सिंह ने बताया कि वाराणसी और कार्यालाय की एसटीएफ टीम के साथ एनकाउंटर हुआ. एक इनोवा कार में सवार 5 अपराधी भाग रहे थे. पीछा करने पर उनकी कार एक पेड़ से टकराई. जिसके बाद बदमाशों ने एसटीएफ टीम पर फायरिंग की. एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में एक अपराधी को गोली लगी. उपचार के दौरान चिकित्सालय में जिसकी मृत्यु हो गई.मारा गया अपराध हनुमान पांडे है. चार बदमाश अवसर से भागने में सफल रहे.

अगले 10 सालों में हो पाएगी भारत-चीन की दोस्ती ? विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया जवाब

आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने कहा कि बहुत लंबे वक्त से इसकी खोज चल रही थी. बीते दिनों खान मुबारक गैंग के शूटर नीरज की हिरासत के पश्चात खुलासा हुआ था, कि हनुमान पांडे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है. जिसके पश्चात एसटीएफ ने इस पर एक लाख का इनाम ऐलान किया था. रविवार तड़के सरोजिनीनगर थाना हिस्से में एसटीएफ ने उसकी घेराबंदी की तो उसने फायरिंग प्रारंभ कर दी. जवाबी फायरिंग में हनुमान पांडे गोली लगने से मारे गया. 

CRPF के बिहार सेक्टर मुख्यालय में कोरोना का कहर, 100 से अधिक जवान संक्रमित

कोरोना पर काबू कब ? पिछले 24 घंटे में 64 हज़ार नए केस, 861 की मौत

भारत और श्रीलंका के संबंध आगे और भी हो सकते है मज़बूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -