पत्नी सहित 10 जनपथ पहुंचे एमके स्टालिन, सोनिया और राहुल गांधी से की मुलाक़ात
पत्नी सहित 10 जनपथ पहुंचे एमके स्टालिन, सोनिया और राहुल गांधी से की मुलाक़ात
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की. हाल ही में सीएम का पदभार संभालने के बाद स्टालिन की कांग्रेस हाई कमान के साथ यह पहली मुलाकात है. सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर यह मुलाकात हुई. इस अवसर पर स्टालिन की पत्नी दुर्गावती स्टालिन भी उपस्थित थीं. इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस, तमिलनाडु को सशक्त एवं समृद्ध बनाने के लिए DMK के साथ मिलकर काम करती रहेगी.

 

उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि,‘‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुझे, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और उनकी पत्नी दुर्गावती स्टालिन से मिलकर खुशी हुई. हम मजबूत और समृद्ध तमिलनाडु के निर्माण के लिए DMK के साथ मिलकर कार्य करते रहेंगे.’’ बता दें कि अप्रैल में हुए तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में DMK, कांग्रेस और कुछ अन्य दलों के गठबंधन ने शानदार जीत दर्ज की. स्टालिन ने पहली बार राज्य के सीएम का पदभार ग्रहण किया है.

बता दें कि इससे पहले एम. के. स्टालिन ने गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से राज्य को कोविड-19 वैक्सीन का अतिरिक्त डोज देने का आग्रह किया है. बीते महीने सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार दिल्ली आए स्टालिन ने यहां प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. उन्होंने तमिलनाडु में स्थित केन्द्र सरकार के वैक्सीन उत्पादन संयंत्रों को फिर से चालू करने का भी आग्रह किया. राज्य में वैक्सीन उत्पादन का एक संयंत्र चेन्नई में चेंगलपेट में जबकि दूसरा नीलगिरि में है.

सीएम गहलोत बोले- कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को केंद्र ने नहीं दी तत्काल राहत, राजस्थान से सीखें

LJP के टूटने पर JDU ने साधा निशाना, कहा- चिराग पासवान ने खुद ही झोपड़ी में लगाई आग

कोरोना संकट के बीच सरकार को मायावती ने दी सलाह, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -