LJP के टूटने पर JDU ने साधा निशाना, कहा-  चिराग पासवान ने खुद ही झोपड़ी में लगाई आग
LJP के टूटने पर JDU ने साधा निशाना, कहा- चिराग पासवान ने खुद ही झोपड़ी में लगाई आग
Share:

हाजीपुरः बिहार में लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) में  आई दरार के जिम्मेदार खुद चिराग पासवान हैं। उन्होंने खुद ही अपनी झोपड़ी में आग लगा दी है। यह बातें JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बोली है। एक दैनिक अखबार के पत्रकार की हुई मौत के उपरांत वे गुरुवार को उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंच चुके थे।

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने किया पशुपति का समर्थन: वहीं, दूसरी ओर उमेश कुशवाहा ने पशुपति पारस की ओर से की गई सीएम नीतीश कुमार की तारीफ पर उनका समर्थन कर चुके है। बोला कि नीतीश कुमार को लोग विकास पुरुष के रूप में देखते हैं। एक प्रश्न पर कि NDA गठबंधन में मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान हैं या पशुपति पारस इस पर उमेश कुशवाहा ने चुप्पी साध  चुके है। बोला कि यह एलजेपी के अंदर की बात है।

जंहा इस बात का पता चला है कि बिहार विधानसभा 2020 के चुनाव में खुद को मोदी का हनुमान कहने वाले चिराग पासवान ने NDA गठबंधन से अलग होकर JDU के विरुद्ध अपना उम्मीदवार उतारकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बहुत हानि पहुंचाई थी। इसको लेकर अब यह चर्चा है कि मोदी के हनुमान चिराग पासवान से JDU ने बदला लिया है और चिराग पासवान की पार्टी (LJP) को तोड़ दिया है।

खींचतान के बाद पशुपति को चुना गया राष्ट्रीय अध्यक्ष: हालांकि पशुपति पारस ने पांच सांसदों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद को संभाल चुके है। एलजेपी में चल रही खींचतान के मध्य गुरुवार को पटना में पशुपति पारस को उनके गुट ने उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया। शुक्रवार को दिल्ली में पशुपति पारस चुनाव आयोग में पार्टी पर अधिकार का दावा करने वाले है।

पीएम मोदी ने लॉन्च किया क्रैश कोर्स, फ्री ट्रेनिंग से तैयार होंगे 1 लाख फ्रंटलाइन वर्कर्स

मैकडॉनल्ड्स दो नए व्यापारिक संग्रह के साथ बीटीएस भोजन की सफलता को कर रहा है दोगुना

सुप्रीम कोर्ट ने फरीदाबाद में 10,000 बस्तियों को गिराने पर रोक लगाने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -