कोरोना संकट के बीच सरकार को मायावती ने दी सलाह, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर धीरे-धीरे धीमी पड़ने लगी है. किन्तु जब तक देश में सभी को कोरोना वैक्सीन नहीं लग जाती तब तक खतरा बरकरार रहेगा. अभी से ही तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने कोरोना टीके को लेकर सरकार को सलाह दी है.

मायावती ने ट्विट करते हुए लिखा कि, ''कोरोना टीकाकरण में जन भागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो. वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए. बीएसपी की सभी राज्य सरकारों से यह मांग.'' एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा कि ''देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने व कोरोना से उत्पन्न विभिन्न जन समस्याओं के निदान के लिए सभी सरकारों को निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी, वरना देश की आत्मर्निभरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा व लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे.''

बता दें कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो ने कहा था कि देश में पेट्रोल-डीज़ल के लगातार बढ़ते दामों के कारण ज़रूरी वस्तुओं के दाम बढ़े हैं और इससे आम जनता परेशान है पर न तो राज्य सरकार इस पर ध्यान दे रही है और न ही केन्द्र सरकार. उन्होंने कहा कि एक ओर जनता कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान है, तो वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की निरंतर बढ़ती कीमतों के कारण आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ने से जनता दुखी है. लेकिन केन्द्र और राज्य सरकारें इस तरफ ध्यान नहीं दे रही हैं, यह अति-दुःखद है.

'जनता अपना पेट काट रही, मोदी सरकार जेब काट रही...' केंद्र पर प्रियंका गाँधी का हमला

'राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व करने में असमर्थ..', MLA रूपज्योति कुर्मी बोले- 'इस्तीफा दे दूंगा'

असम के कांग्रेस विधायक रूपज्योति कुर्मी ने राहुल गांधी के नेतृत्व पर उठाए सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -