इस टीवी शो में जज बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

By iti mishra
Dec 04 2020 03:15 PM
इस टीवी शो में जज बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों बड़े और छोटे दोनों ही पर्दे से दूर हैं। वहीं अब वह वापसी के लिए तैयार हैं । जी हाँ, करीब-करीब एक साल बाद वह फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बीते काफी समय से यह खबरें आ रहीं थीं कि मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत ठीक नहीं है। उनको लिवर की समस्या थी जिसका इलाज चल रहा था। ऐसे में अब खबरें हैं कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। एक रिपोर्ट में सामने आया है कि वह एक बंगाली डांस रिएलिटी शो 'डांस-डांस जूनियर' के दूसरे सीजन में जज के तौर पर नजर आएंगे।

वैसे आप सभी ने उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2019 में देखा होगा। उस दौरान वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'ताशकंद फाइल' में नजर आए थे। वहीं मिथुन के करियर के बारे में बात करें तो वह बंगाली चैनल पर दो डांस रिएलिटी शो में जज के तौर पर पहले भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल वह जिस नए शो में दिखने वाले हैं उसमे देव अधिकारी और मोनामी घोष भी नजर आएंगे। बीते दिनों ही मिथुन ने शो से जुड़े प्रोमो को शूट किया है।

वैसे मिथुन इस शो के पहले सीजन में भी जज थे। अब हाल ही में देव अधिकारी ने शो से जुड़ा एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्टर में वो मिथुन चक्रवर्ती के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं देव ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- "गुरु और देव एक डांस रिएलिटी शो को जज करने के लिए पहली बार इंडियन टेलीविजन पर साथ आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहिए!"

मद्रास हाईकोर्ट ने रचा इतिहास, पति-पत्नी दोनों बने जज

अयोध्या की असली लोकेशंस पर होगी 'राम सेतु' की शूटिंग, अक्षय ने ली इज़ाज़त

लव जिहाद को बर्बाद कर देंगे MP CM, कहा- 'तोड़ कर रख दूंगा'