अयोध्या की असली लोकेशंस पर होगी 'राम सेतु' की शूटिंग, अक्षय ने ली इज़ाज़त

By iti mishra
Dec 04 2020 03:08 PM
अयोध्या की असली लोकेशंस पर होगी 'राम सेतु' की शूटिंग, अक्षय ने ली इज़ाज़त

अक्षय कुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अक्षय इन दिनों एक के बाद एक अपने अगले प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी नयी फिल्म 'राम सेतु' की घोषणा की थी। जी दरअसल इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय को देखा गया था वह बिल्कुल अलग लुक में नजर आए थे। इसी फिल्म के लिए अक्षय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बीते दिनों मुलाकात की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं अब खबर मिली है कि अक्षय कुमार को अयोध्या में शूटिंग करने के लिए इजाजत मिल चुकी है। वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई में थे जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर कई कलाकारों के साथ बैठक की थी। अक्षय के बारे में बात करें तो वह खुद ही योगी से मिलना चाहते थे ताकि वह फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति योगी आदित्यनाथ से ले सकें। अब इसलकी अनुमति उन्हें मिल चुकी है। जी दरअसल योगी आदित्यनाथ को अक्षय का प्रपोजल काफी पसंद आया था और उन्होंने अक्षय कुमार को शूटिंग के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया था।

अब यह खबरें तेज हो चुकीं हैं कि अपनी नई फिल्म की शूटिंग अक्षय अयोध्या की रियल लोकेशन्स पर करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य से आरम्भ कर दी जाएगी। वहीं अब फिल्म के पोस्टर के बारे में बात करें तो उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि अक्षय एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं जो राम सेतु का सच जानने की कोशिश करता है। इस फिल्म के अलावा अक्षय 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' में दिखाई देने वाले हैं।

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में भाजपा को बड़ा झटका, 6 में से महज 1 सीट पर मिली जीत

किसानों के समर्थन में उतरे सोनू सूद, ट्वीट कर कही ये बात

किसान विरोधी कानूनों को वापस नहीं लिया तो पूरे देश में आंदोलन करेंगे: ममता बनर्जी