अक्षय कुमार की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही 'मिशन मंगल', कमा लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही 'मिशन मंगल', कमा लिए इतने करोड़

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का जादू दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पहले 15 अगस्त और फिर इसके बाद जन्माष्टमी, दोनों ही मौके मिशन मंगल के लिए फायदेमंद साबित रहे हैं. यदि इसी रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ती रही तो यह फिल्म जल्द ही अक्षय कुमार की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी. 

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा फिल्म मिशन मंगल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को साझा करते हुए बताया गया है कि फिल्म द्वारा दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को यानी कि नौवें दिन 7.83 करोड़ का बिजनेस किया गया है और इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 135.99 करोड़ रु अब हो चुका है. साथ ही आगे उन्होंने लिखा है कि जल्द ही यह फिल्म अक्षय की ही फिल्म केसरी के रिकॉर्ड को तोड़कर 150 करोड़ का आंकड़ा भी जल्द ही पार कर सकती है.

बता दें कि अक्षय कुमार के करियर की अब तक की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में पहले नंबर पर 2.0 और दूसरे नंबर पर केसरी रही है. फिलहाल मिशन मंगल तीसरे नंबर पर मौजूद है जो कि इस वीकेंड में जल्द ही बदल सकती है. जगन शक्त‍ि के निर्देशन में बनीं इस फिल्म की कहानी भारत के मंगल अभियान पर बेस्ड है. फिल्‍म में अहम रोल में अक्षय कुमार साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, कीर्ति कुल्‍हारी, नित्‍या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

VIDEO : पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं जो भी फैसला लेती हूं...'

VIDEO : 130 साल का हुआ बांद्रा रेलवे स्टेशन, शाहरुख़ खान ने किया यह ख़ास काम

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घर गईं अक्षय की हीरोइन, शूट के बाद खिलाड़ी का दिखा दिलकश अंदाज

सुनील शेट्टी का बड़ा बयान, अच्छा हो या बुरा, मैं अपने चिथड़े कभी भी...'