VIDEO : 130 साल का हुआ बांद्रा रेलवे स्टेशन, शाहरुख़ खान ने किया यह ख़ास काम

VIDEO : 130 साल का हुआ बांद्रा रेलवे स्टेशन, शाहरुख़ खान ने किया यह ख़ास काम

मुंबई के प्रसिद्ध बांद्रा रेलवे स्टेशन के 130 साल पूरे होने पर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान द्वारा शु्क्रवार को यहां एक विशेष पोस्टल एनवेलप और डाक टिकट जारी किए गए हैं. बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हुए एक खास समारोह में शाहरुख द्वारा पश्चिम रेलवे के अधिकारियों के यह डाक टिकट जारी किए गए है और इस दौरान कार्यक्रम में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आशीष शेलार समेत तमाम लोग मौजूद रहे. 

हाल ही में शुक्रवार को जब शाहरुख इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए स्टेशन पर पहुंचे तो यहां उनके फैंस की भारी भीड़ भी जमा हो गई थी और इसके बाद शाहरुख ने स्टेशन परिसर में बने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत की. फैंस का यह काफी जमावड़ा देखने को मिला. 

इस कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि, 'मैंने कई फिल्मों में रेलवे स्टेशनों पर लड़कियों के साथ मोहब्बत की है, हालांकि बांद्रा स्टेशन पर आना रह गया था और अब आपने मुझे यहां बुलाया है तो मैं जल्द ही किसी ऐक्ट्रेस से बात करूंगा और यहां आना जाना लगा रहेगा. वर्कफ़्रंट की बात करें तो शाहरुख़ साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद किसी फिल्म में देखने को नहीं मिलें हैं. 

 

सैक्रेड गेम्स 2 : राइटर का बड़ा खुलासा, जानिए बचेगी मुंबई या होगा परमाणु धमाका ?

भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो