VIDEO : पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं जो भी फैसला लेती हूं...'

VIDEO : पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं जो भी फैसला लेती हूं...'

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने पिता अशोक चोपड़ा के काफी करीब थीं, यह बात किसी से भी छिपी नही है. 6 साल पहले साल 2013 में कैंसर की वजह से प्रियंका के पिता का निधन हो गया था. हालांकि अपने पिता के निधन के बाद वे अक्सर ही अपने पिता की याद में कुछ न कुछ इमोशनल पोस्ट साझा करती ही रहती हैं. प्रियंका द्वारा अपनी कलाई पर अपने पिता की हैंडराइटिंग में डैडी लिटिल गर्ल का टैटू भी बनाया गया है. जबकि अब पिता की बर्थ एनिवर्सरी के खास मौके पर प्रियंका द्वारा अपने फादर के लिए एक इमोशनल पोस्ट की गई है. 

प्रियंका द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'हर साल इस दिन सिद और मैं आपको सरप्राइज करने के अलग-अलग तरीके खोजते थे. हालांकि हम कभी भी पूरी तरह से वो कर नहीं सके, ऐसा इसलिए क्योंकि आपको पहले ही सब कुछ पता चल जाता था. मैं आशा करती हूं कि आप जहां कहीं भी होंगे, आपको पता होगा कि आप हर दिन हमारे साथ हैं.'

प्रियंका ने आगे लिखा है कि, 'मैं जो कुछ भी करती हूं. मैं आपके बारे में सोचती हूं. मैं जो भी फैसला लेती हूं, मैं आपकी राय जानने की कोशिश करती हूं. मैं आपकी दुआओं के लिए शुक्रगुजार हूं. हैप्पी बर्थडे डैड. काश आप हर दिन हमारे साथ रहते. हम सभी आपको प्यार करते हैं.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका के पिता की फोटो के बैकग्राउंड में उनके पिता का पसंदीदा सॉन्ग चल रहा है. प्रियंका द्वारा साथ ही पोस्ट में बताया गया है कि यह सॉन्ग उनके पिता उनकी मॉम के लिए गाया करते थे. 

 

रोहमन से अफेयर के बीच सुष्मिता की गोद में दिखा नवजात, बेटी की भाई पाने की ख्वाहिश हुई पूरी

भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो