सुनील शेट्टी का बड़ा बयान, अच्छा हो या बुरा, मैं अपने चिथड़े कभी भी...'
सुनील शेट्टी का बड़ा बयान, अच्छा हो या बुरा, मैं अपने चिथड़े कभी भी...'
Share:

हिंदी सिनेमा में 25 साल से भी ज्यादा लंबा वक्त बिताने वाले दमदार अभिनेता सुनील शेट्टी पिछले दिनों एक विवाद में घिर गए थे, जिसकी वजह बनी थी उनकी बेटी अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'. दरअसल, बात यह है कि कुछ महीने पहले अथिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के द्वारा स्टारर फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के निर्माताओं द्वारा सुनील शेट्टी पर फिल्म में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए पब्लिक नोटिस भेजा गया था. लेकिन, तब सुनील ने इस मामले में कोई सफाई नहीं दी थी, हालांकि अब एक खास बातचीत में उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बात रखीं है. 

इस विवाद से जुड़े सवाल पर सुनील का कहना है कि, ‘हमारी छोटी इंडस्ट्री है. 26 साल के मेरे करियर में मेरा एक भी प्रड्यूसर नहीं बोल सकता कि मैंने इंटरफेयर किया है. हालांकि  चलिए, एक छोटी सी फैमिली है, एक इंडस्ट्री है. फाइनली, फिल्म अच्छी बनी है, अच्छी रिलीज होगी, यही मैं चाहता हूं. बाकी, मैं अपने चिथड़े कभी पब्लिक में नहीं धोता, अच्छा हो या बुरा हो. यह मेरी जिंदगी का उसूल रहा है और मैं वैसे ही जीना चाहता हूं.  बाकी, फिल्म चले, यह सबसे अहम होता है'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि छोटे शहर की अन्कन्वेंशनल रोमांटिक कॉमिडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की जोड़ी जमने वाली है और इस फिल्म में अथिया ऐसी तेज-तर्रार बुंदेलखंडी लड़की की भूमिका में नजर आएगी जो कि विदेश में नौकरी करने वाले एनआरआई लड़के से शादी के मूड में रहती है, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन हैं, जो कि जीवन के 36 वसंत पार करने के बाद दूल्हा बनने के लिए बेकरार नजर आते हैं.

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

VIDEO : सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, दूल्हा-दुल्हन भी झूमने को हुए मजबूर

छोटी उम्र की हीरोइन संग सुनील नहीं करना चाहते यह काम, इस तरह के रोल की है ख्वाहिश

VIDEO : कृष्ण भक्ति में डूबीं हेमा मालिनी, मंदिर में गाया हरे राम हरे कृष्णा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -