लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घर गईं अक्षय की हीरोइन, शूट के बाद खिलाड़ी का दिखा दिलकश अंदाज

लग्जरी कार छोड़ ऑटो से घर गईं अक्षय की हीरोइन, शूट के बाद खिलाड़ी का दिखा दिलकश अंदाज

इन दिनों सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर चल रहे हैं. हाल ही में जहां अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' महज 8 दिनों में 128 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर चुकी है और कमाई अभी भी बदस्तूर जारी ही है, तो वहीं कियारा को कुछ वक्त पहले आई 'कबीर सिंह' में जमकर सराहा गया था. इस फिल्म ने भी 280 रु से अधिक कमाए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब कियारा और अक्षय अपनी अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. दोनों ही मुंबई के वर्सोवा में शूटिंग कर रहे हैं. वहीं हाल ही में शूट के बाद अक्षय और कियारा को एक साथ स्पॉट किया गया है. अक्षय ने जहां ग्रे पैंट और वाइट स्नीकर्स के साथ हूडी पहनी हुई थी, तो वहीं कियारा आडवाणी द्वारा ऑलिव ग्रीन टॉप और लाइट ब्लू कलर की लूज पैंट्स पहनीं गई थी. जबकि कैजुअल लुक में कियारा और अक्षय काफी आकर्षक भी लग रहे थे. 

बता दें इस दौरान कियारा द्वारा ऑटो रिक्शा की सवारी भी की गई थी. दरअसल, बात यह है कि कियारा की कार कहीं और पार्क की गई थी और इसलिए कियारा ने कार से घर जाने के बजाय ऑटो से घर जाने का फैसला लिया. ऑटो की सवारी कर कियारा काफी खुश नजर आईं. 

सैक्रेड गेम्स 2 : राइटर का बड़ा खुलासा, जानिए बचेगी मुंबई या होगा परमाणु धमाका ?

भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन

क्या जैकी के प्यार में पागल है भूमि ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस एक्ट्रेस संग काफी रोमांटिक हुए सारा के कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक, देखें वीडियो