लापता हुआ कश्मीरी छात्र, आतंकी बनकर आया सामने
लापता हुआ कश्मीरी छात्र, आतंकी बनकर आया सामने
Share:

नॉएडा: जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सुरक्षा एजेंसियां ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी के जिस लापता छात्र एहतेशाम बिलाल का पता लगाने में जुटी हैं, वह छात्र शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एसाल्ट राइफल थामे इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर (आइएसजेके) नामक आतंकी संगठन के आतंकी के रूप में देखा गया है. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि जांच पूरी होने तक इस विषय में कुछ कहना ठीक नहीं है.

कारोबार के मामले में भारत ने लगाई बड़ी छलांग, वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष ने दी बधाई

गौरतलब है कि आइएसजेके को आतंकी संगठन आइएस का सहयोगी संगठन माना जाता है, पिछले एक साल में इस संगठन के 5 आतंकी मारे जा चुके हैं. लापता छात्र को सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में एसाल्ट राइफल और दूसरी तस्वीर में आइएसजेके के कलमा लिखे बैनर के साथ देखा गया है. श्रीनगर के खानयार का रहने वाला एहतेशाम चार अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी परिसर और हॉस्टल में छात्रों  ले साथ हुई मारपीट में घायल हो गया था, बीते रविवार को वह दिल्ली से लापता हुआ था. जिसके बाद उसके पिता ने ग्रेटर नोएडा और खानयार पुलिस स्टेशन में भी गुमशुदुगी की रिपोर्ट कराई थी.

अब कर पाएंगे एटीएम को स्विच ऑफ, एसबीआई लाया नया फीचर

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने बताया था कि  उसके मोबाइल फोन की रविवार को उसकी लोकेशन दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और उसके बाद उत्तरी कश्मीर में सोपोर की मिली थी, लेकिन उसके परिजनों ने पुलिस की बात पर विश्वास नहीं किया. आपको बता दें कि यह लापता छात्र एहतेशाम पत्थरबाजी के मामलों में भी शामिल रहा है. 

 खबरें और भी:-

लंदन एयरपोर्ट पर जापानी पायलट मिला नशे की हालत में, जरूरत से ज्यादा पी रखी थी शराब

विदेशी कंपनी आइकिया का देश में खुलेगा दूसरा स्टोर

पटाखों पर लगे बैन से पटाखा कारोबार को हुआ करोड़ों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -