बंगाल में गुंडाराज चरम पर, उपद्रवियों ने तोड़ी भाजपा नेता विजयवर्गीय की गाड़ी
बंगाल में गुंडाराज चरम पर, उपद्रवियों ने तोड़ी भाजपा नेता विजयवर्गीय की गाड़ी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं, किन्तु राज्य में अभी से सियासी माहौल गर्म हो गया है. सियासत की जंग सिर्फ जुबानी हमलों तक नहीं बल्कि पथराव तक आ चुकी है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय की गाड़ी पर आज डायमंड हार्बर में प्रदर्शनकारियों ने पत्थर फेंके.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी पथराव किया गया. भाजपा नेताओं ने इस घटना के लिए TMC के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है. पत्थरबाजी की इस घटना में विजयवर्गीय और उनके स्टाफ बाल-बाल बचे. विजयवर्गीय की गाड़ी पर पत्थर उस समय फेंके गए जब वे दक्षिण 24 परगना जा रहे थे. इसके साथ ही प्रदर्शकारियों ने उस मार्ग को भी बंद करने का प्रयास किया, जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था.

आपको बता दें कि जेपी नड्डा के बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है. इसके पहले दिन नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रालय के अधिकारियों को आदेश दिया है कि वो पश्चिम बंगाल सरकार से सवाल करे कि सुरक्षा में चूक क्यों और कैसे हुई. बंगाल भाजपा इकाई के चीफ दिलीप घोष ने अमित शाह जेपी नड्डा की सुरक्षा को लेकर चिट्ठी लिखी थी.

किसानों को मनाने की कोशिश जारी, आज शाम प्रेस वार्ता करेंगे कृषि मंत्री तोमर

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने गिनाए दिल्ली प्रदूषण के 3 बड़े कारण, कहा- मिलकर करनी होगी मेहनत

बंगाल में 'नड्डा' की गाड़ी पर फेंके गए पत्थर, कल भी हुआ था काफिले पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -