श्वेता अग्रवाल बनी आदित्य नारायण की दुल्हन, वायरल हुई शादी की तस्वीरें
श्वेता अग्रवाल बनी आदित्य नारायण की दुल्हन, वायरल हुई शादी की तस्वीरें
Share:

गायक आद‍ित्य नारायण तथा श्वेता अग्रवाल सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं। विवाह के पश्चात् दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटो सामने आ गई है। तस्वीर में आद‍ित्य अपनी दुल्हन श्वेता का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रही है। दूल्हा बने आद‍ित्य तथा दुल्हन श्वेता की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। जहां दूल्हा बने आद‍ित्य हैंडसम लग रहे हैं वहीं दुल्हन के लिबास में श्वेता बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं। 

श्वेता ने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। साथ-साथ कुंदन की हेवी ज्वेलरी में वे कमाल की लग रही हैं। आद‍ित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहनी हुई है। आंखों पर उन्होंने येलो गॉगल्स भी चढ़ा रखा है। वे दूल्हे के लिबास में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। आद‍ित्य के बारात की फोटोज भी बहुत वायरल हुई थीं। शादी के जश्न में आद‍ित्य, उनके पिता उद‍ित नारायण, मां दीपा नारायण तथा पूरा पर‍िवार डूबा नजर आया।

बेटे की नजर उतारते उद‍ित नारायण का वीड‍ियो भी सामने आया था। उद‍ित ने आद‍ित्य की नजर उतारकर ढोल बजाने वाले को पैसे दिए। आद‍ित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की नजर उतारी। इस प्रसन्नता के माहौल में उद‍ित तथा दीपा समेत पूरा नारायण पर‍िवार बहुत प्रसन्न नजर आ रहा है। सभी बाराती डांस करते देखे जा सकते हैं। आद‍ित्य के पिता गायक उद‍ित नारायण भी बेटे की शादी के जश्न में पूरी प्रकार डूबे नजर आए। लाइट ऑरेंज कलर की शेरवानी में उद‍ित कमाल के लग रहे थे। चेहरे की रौनक से उनकी खुशी स्पष्ट झलक रही है। 

टीवीएस मोटर कुल बिक्री में हुई बढ़त

हर्ष की शेयर की गई फोटो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक-एक को मिला जबरदस्त जवाब

विलन के किरदार में आज भी फेमस है अपूर्व अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -