पैंगंबर पर मचा पाकिस्तान में बवाल
पैंगंबर पर मचा पाकिस्तान में बवाल
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कानून मंत्री जाहिद हामिद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में तहरीक-ए-लब्बैक ने अपना प्रदर्शन रोक दिया है। उग्र प्रदर्शन के बाद, सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई की जिसके चलते, इस्लामाबाद व अन्य शहरों से प्रदर्शनकारी तितर - बितर हो गए। प्रदर्शनकारी सप्ताहभर से इस्लामाबाद के मुख्य मार्गों को रोककर धार्मिक मसलों के साथ छेड़छाड़ के विरोध में मंत्री हामिद के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और, उन्होंने कानून मंत्री को हटाने की मांग तक की। इसी बीच हामिद ने इस तरह की गलती को स्वीकार करने के साथ, माफी मांग ली। मिली जानकारी के अनुसार, तहरीक-ए-लब्बैक ने रसूल अल्लाह इस्लामिक संगठन के नेता खादिम हुसैन रिजवी ने हजारों प्रदर्शनकारियों से इस मामले में कहा कि, सेना अध्यक्ष के आश्वासन के बाद, वे अपना प्रदर्शन बंद कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, प्रदर्शनकारियों ने हामिद पर आरोप लगाया था कि, चुनावी हलफनामे की शर्त के साथ छेड़छाड़ की, इतना ही नहीं संशोधित संस्करण में पैगम्बर मोहम्मद के संदर्भ में भी उन्होंने छेड़छाड़ की थी। उल्लेखनीय है कि, पाकिस्तान में इस तरह के हंगामे के बाद, सोशल मीडिया के उपयोग पर रोक लगा दी गई थी। संचार माध्यम और मीडिया चैनल तक इस प्रतिबंध के दायरे में लाये गए थे।

पाकिस्तान के साथ मैच खेलने पर धोनी ने दिया कुछ ऐसा बयान

पाकिस्तान के कानून मंत्री ने दिया इस्तीफा

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर थरूर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -