पाकिस्तान के साथ मैच खेलने पर धोनी ने दिया कुछ ऐसा बयान
पाकिस्तान के साथ मैच खेलने पर धोनी ने दिया कुछ ऐसा बयान
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बुधवार से कश्मीर दौरे पर है. रविवार को सेना द्वारा आयोजित की गई चिनार क्रिकेट लीग में वे मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. यहाँ धोनी ने स्थानीय लोग और क्षेत्रीय क्रिकेट खिलाड़ी से बहुत सी बातें की. इस दौरान धोनी ने कहा कि, 'भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज सिर्फ खेल नहीं है, यह उससे कई ज्यादा है. हमें पाकिस्तान के साथ खेलना है या नहीं इसका फैसला सरकार ही करेगी.'

धोनी ने बातचीत में कहा कि, "भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज सिर्फ खेल नहीं है, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. मुझे लगता है कि सरकार को ही इस पर निर्णय लेने का अधिकार है और वही फैसला करेगी कि हम पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलेंगे या नहीं." बता दे बुधवार को धोनी ने सेना की वर्दी में आर्मी पब्लिक स्कूल का भी दौरा किया था. यहाँ उन्होंने बच्चो को सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित भी किया. इसके बाद कल बारामूला के उरी में धोनी ने सेना के जवानो को क्रिकेटरों की फिटनेस के बारे में भी बताया था.

बता दे भारतीय क्रिक्रेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर कर दिया है. इस मामले में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी बयान दिया था कि, "अगर पीएम मोदी लाहौर जाकर शादी में शामिल हो सकते है, तो फिर भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेलने में क्या दिक्कत है?"

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एशेज सीरीज: पहली जीत से खुश नहीं है कप्तान स्मिथ, ये है वजह

एशेज सीरीज: पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की शानदार जीत

आ गया है स्मार्ट टायर, जो सीढ़ियों पर भी आसानी से चढ़ेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -