भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर थरूर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर थरूर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
Share:

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. हाल ही में उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच फिर से क्रिकेट मैच शुरू करने पर बयान दिया है. इस बयान ने थरूर ने पीएम मोदी को निशाना बनाया है. थरूर ने अपने बयान में कहा कि, "अगर पीएम मोदी लाहौर जाकर शादी में शामिल हो सकते है, तो फिर भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेलने में क्या दिक्कत है?"

रविवार को थरूर एक इवेंट में बतौर पैनल मेंबर शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने बयान दिया कि, "भारत और पाकिस्तान को फिर से साथ में क्रिकेट खेलना चाहिए. दोनों देशों को आने वाले सालों में और सीरीज खेलनी चाहिए. मुझे लगता है कि दुर्भाग्यवश हम कूटनीतिक तरीके से भारत और पाकिस्तान के संबंध में आगे नहीं जा पाएंगे."

आगे उन्होंने कहा कि, "हमने देखा है कि दोनों देशों के सुरक्षा सलाहकारों ने बैंकॉक में मुलाकात की है. हमारे प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी कुफा (इराक) में मिल चुके हैं. हमारे प्रधानमंत्री लाहौर जाकर शादी और बर्थडे पार्टी में भी शामिल होकर आए हैं. अगर ये सब हो सकता है, तो दोनों देश क्रिकेट क्यों नहीं खेल सकते?"

बता दे जब भारतीय क्रिक्रेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर कर दिया उस समय थरूर ने ये बयान दिया. आखिरी बार साल 2012 में भारत और पकिस्तान ने तीन एकदिवसीय मैच की सीरीज खेली थी. वैसे इस मामले में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी अपनी अलग ही राय रखते है. धोनी का मानना है कि, 'भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज सिर्फ खेल नहीं है, यह उससे कई ज्यादा है. हमें पाकिस्तान के साथ खेलना है या नहीं इसका फैसला सरकार ही करेगी.'

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

धोनी ने किया विराट का समर्थन

स्पेनिश लीग- रियल ने मलागा को 3-2 से हराया

भारतीय मुक्केबाजों का अमेरिका दौरा रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -