9 महीने की प्रेग्रेंसी के दौरान देबिना ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर शॉक्ड हुए फैंस
9 महीने की प्रेग्रेंसी के दौरान देबिना ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अभी प्रेग्रेंसी फेज का आनंद ले रही हैं। देबीना बनर्जी टेलीविज़न की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो स्क्रीन से दूर होकर भी सुर्ख़ियों में हैं। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि वो टीवी जगत से दूर जरूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ एक खास कनेक्शन बनाये हुए हैं। 

वही जिन लोगों ने वर्कआउट को अपनी रोजमर्रा जिंदगी का भाग बना रखा है, उन्हें पता है कि हेडस्टैंड करना बच्चों का खेल नहीं है। हेडस्टैंड करने के लिये बहुत मेहनत तथा प्रैक्टिस की आवश्यकता होती है। लेकिन देबीना ने प्रेग्रेंसी के अंतिम महीनों में हेडस्टैंड करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि देबीना हेडस्टैंड कर रही हैं तथा गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) उन्हें मॉनिटर कर रहे हैं। 

वही यदि देबीना की तस्वीर देखने के बाद प्रेग्रेंसी में आपको उन्हें कॉपी करने का ख्याल आ रहा है, तो जरा रुकिए। देबीना हेडस्टैंड की तस्वीर साझा करके उसके पीछे की कहानी भी साझा की है। देबीना ने बताया कि ऐसा नहीं था कि उन्होंने रातोरात हेडस्टैंड करना सीख लिया, बल्कि वो प्रेग्रेंसी से पहले से ही इसका अभ्यास कर रही हैं। देबीना कहती हैं कि वो कई वर्षों से हेडस्टैंड करना सीख रही हैं। इसलिये अब उन्हें इसे करने में किसी प्रकार का डर नहीं लगता है। प्लस उनका ध्यान रखने के लिये गुरमीत जैसे परफेक्ट पार्टनर है। देबीना बनर्जी ने आगे एडवाइस देते हुए कहा कि यदि आपको हेडस्टैंड करना है, तो योगा टीचर की सहायता ले सकते हैं। लेकिन यदि ये ठीक नहीं लगता है, तो करने की आवश्यकता नहीं है। यानी अब तक हमने गुरमीत को रियलिटी शोज पर खतरनाक डांस स्टेप्स करते देखा है। लेकिन स्टंट के मामले में देबीना भी अपने हस्बैंड से कुछ कम नहीं हैं। वही देबीना बनर्जी की ये तस्वीर देख हर कोई शॉक्ड है, तथा ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

VIDEO! देर रात नाईटी पहने सड़कों पर नजर आई तेजस्वी प्रकाश, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू

इस मशहूर कपल ने शेयर की अपने नए आशियाने की तस्वीर, देखकर हो जाएंगे खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -