बप्पी लाहिड़ी के फैन थे माइकल जैक्सन, 'डिस्को किंग’ ने खुद बताया था ये जबरदस्त किस्सा
बप्पी लाहिड़ी के फैन थे माइकल जैक्सन, 'डिस्को किंग’ ने खुद बताया था ये जबरदस्त किस्सा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को लोकप्रिय किया, उनका 69 की आयु में देहांत हो गया है. म्यूजिक जगत ने आज एक प्रतिभाशाली गायक को खो दिया है. बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का वास्तविक नाम अलोकेश लहरी है किन्तु इंडस्ट्री में उन्हें बप्पी लाहिड़ी के नाम से जाना जाता है. वही एक बार बॉलीवुड के ‘डिस्को किंग’ बप्पी दा ने खुलासा किया था कि दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन उनके काम के प्रशंसक थे. 1996 में माइकल के मुंबई सफर के चलते, वो बप्पी दा से मिले तथा कहा कि उन्हें डिस्को डांसर का गीत ‘जिमी जिमी’ काफी पसंद है.

वही कुछ वर्ष पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक मौजूदगी में बप्पी दा ने इस मामले के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि, “जब वो बॉम्बे में आए थे, मैं एक स्थान पर बैठा था. माइकल जैक्सन आए तथा मेरा ये सोने की चेन, गणपति वाला, उनको काफी अच्छा लगा. उन्होंने बोला, ‘ओह माय गॉड, शानदार! तुम्हारा नाम क्या है?’ मैंने कहा बप्पी लाहिड़ी. उन्होंने आगे बोला कि, ‘तुम संगीतकार हो?’ मैंने कहा, ‘हां, मैंने ‘डिस्को डांसर’ किया है.’ जैसे ही ‘डिस्को डांसर’ कहा, उन्होंने कहा ‘मुझे आपका गाना ‘जिमी जिमी’ पसंद है’.

बता दे कि बप्पी दा अपनी मौत से एक माह पूर्व हॉस्पिटल में एडमिट थे. जिस हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट कराया गया था, उनके निदेशक डॉक्टर दीपक नामजोशी ने बताया कि "लाहिड़ी एक महीने से हॉस्पिटल में एडमिट थे तथा सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. किन्तु मंगलवार को उनकी सेहत बिगड़ गई तथा उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर पर बुलाया. उन्हें हॉस्पिटल लाया गया. उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतें थीं. आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनका निधन हो गया.

मिल गई उर्फी जावेद की हमशक्ल, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

शूटिंग पर जाने से पहले 'अनुपमा' के अनुज को करना पड़ता है ये काम, वीडियो शेयर कर खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -